Logo
election banner
वीवो के Vivo V30e स्मार्टफोन की डिटेल सर्टिफिकेशन साइट पर देखी गई है। इससे पता चलता है कि इसकी लॉन्चिंग डेट करीब आ गई है। फोन में दमदार चिपसेट मिलेगा। इसके अलावा भी कई अच्छे स्पेसिफिकेशन मिलेंगे। 

Vivo v30e: टेक कंपनी वीवो इन दिनों एक नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस फोन को लॉन्च से पहले कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। इस फोन को Vivo V30 सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह सीरीज वर्तमान में भारत और ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए मौजूद है। वीवो अपने अपकमिंग फोन को Vivo V30e के नाम से लॉन्च करेगी। यहां इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं। 

जल्द लॉन्च होगा Vivo V30e
Vivo V30e सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया। फोन में प्रीमियम डिजाइन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। पावर देने के लिए 5,500 mAh की बैटरी मिलेगी। फोन के बैक पैनल में सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। फोन में V30 सीरीज की अपेक्षा कई अपग्रेड स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: amazon smartphone summer sale: 2 दिन में हो जाएगी खत्म, जल्द देखें स्मार्टफोंस पर बेस्ट डील्स 

ये स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं 
Vivo V30e में 6.78-इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का पावरफुल स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 चिपसेट लगाया जाएगा, जिसे 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें इसके अलावा भी अन्य स्टोरेज ऑप्शन मिलने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में पावर देने के लिए 45 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन के रियर कैमरा में OIS के साथ Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा हो सकता है। बैक पैनल पर ऑरा लाइट भी मिलगी। यह लाइट Vivo V30 सीरीज में भी देखने को मिलती है। स्मार्टफोन ब्लू ग्रीन और ब्राउन रेड में कलर में लॉन्च किया जा सकता है। फोन ग्लोबल मार्केट के साथ भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

5379487