Logo
election banner
Vivo V30e Launch Soon in India: वीवो अपने नए V30e स्मार्टफोन को लॉन्च करने तैयारी पर काम कर रहा है। इस बीच डिवाइस का रिटेल बॉक्स इमेज सामने आया है, जिससे इसके डिजाइन का पता चला है।

Vivo V30e Launch Soon in India: वीवो भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काम कर रहा है। यह अपकमिंग डिवाइस Vivo V30e होने वाला वाला है, जो गीकबेंच, ब्लूटूथ SIG और BIS सहित कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर सामने आया है। लिस्टिंग स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। इस बीच एक लीक से डिवाइस का रिटेल बॉक्स इमेज सामने आया है, जिससे स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चलता है।

Vivo V30e के डिजाइन का खुलासा
किकी डेफ और रेहान हान द्वारा लीक की गई (और पारस गुगलानी द्वारा एक्स पर साझा की गई) रिटेल बॉक्स की एक इमेज से स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चला है।स्मार्टफोन के फ्रंट में पंच-होल सेल्फी कैमरे के साथ कर्व्ड डिस्प्ले है। वॉल्यूम और पावर बटन दाईं हैं। पारस गुगलानी के अनुसार, Vivo V30e आर्टिस्टिक रेड और आर्टिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा।

सर्टिफिफिकेशन साइट्स के जरिए सामने आए विवरण पर एक नजर डालें तो स्मार्टफोन को एड्रेनो 710 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें 8 जीबी रैम और यह एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा।

Motorola Edge 50 Pro Vs OnePlus Nord CE4: मार्केट में आए दो धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत में 8 हजार का अंतर, फीचर्स दमदार, जानें Comparison

ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट का खुलासा करता है। इसके अतिरिक्त, भारत के BIS प्लेटफॉर्म पर इसकी लिस्टिंग इस फोन के भारत में जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है।

फिलहाल, कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं की है और न हीं इस फोन की कीमत की जानकारी सामना आई है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि कर सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487