Logo
election banner
Vivo T3x Launch Soon in India: वीवो भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo T3x को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। अब, आधिकारिक लॉन्च से पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं।

Vivo T3x Launch Soon in India: वीवो भारतीय बाजार में टी 3 सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह अपकमिंग डिवाइस T3x हो सकता है, जिसे हाल ही में ब्लूटूथ SIG और BIS सर्टिफिकेशन दोनों प्लेटफॉर्म पर देखा गया था। बीआईएस लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। इस बीच आधिकारिक लॉन्च से पहले MySmartPrice की एक रिपोर्ट से वीवो टी 3 एक्स के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चला है।

Vivo T3x के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo T3x स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट से लैस होगा। यह 4nm प्रोसेस पर निर्मित एक ऑक्टा-कोर कॉन्फिगरेशन है। इसके मुख्य आर्किटेक्चर में एड्रेनो जीपीयू के साथ चार कॉर्टेक्स-ए78 और चार कॉर्टेक्स-ए55 कोर शामिल हैं।

इसके अलावा, T3x को 6000mAh की बड़ी बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। फोन की रेटेड बैटरी लाइफ दो दिन तक की होगी। ऑडियो के संदर्भ में, फोन में ऑडियो बूस्टर के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप होगा, जिससे वॉल्यूम 300% तक बढ़ जाएगा।

यह भी पढ़ेंः Realme 12X की स्पेशल सेल शुरू, जानें कीमत, ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo T3x संभावित लॉन्च डेट
रिपोर्ट स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं देती है। हालांकि, ऐसी अटकलें हैं कि वीवो अप्रैल के तीसरे सप्ताह में, संभवतः 19 से 22 अप्रैल के बीच Vivo T3x को लॉन्च कर सकता है। नया फोन Vivo T2x की जगह लेगा, जिसे अप्रैल 2023 में लॉन्च किया गया था। T2x में FHD रेजोल्यूशन और वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.58 इंच IPS LCD डिस्प्ले है।

यह भी पढ़ेंः 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 80W चार्जिंग के साथ वीवो ने लॉन्च किया नया 4G फोन, जानें कीमत-फीचर्स

हुड के तहत, Vivo T2x डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर से लैस है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जुड़ा है। कैमरा सेटअप में पीछे की तरफ 50MP का मेन सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर है। जबकि, सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है।

5379487