Logo
election banner
Vi special IPL recharge offers: आईपीएल 2024 का आगाज हो चुका है और क्रिकेट लवर्स अपने मोबाइल फोन में मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। इस बीच टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने प्रीपेड यूजर्स के लिए स्पेशल आईपीएल रिचार्ज ऑफर पेश किया है, जिसमें कई सुविधाएं उपलब्ध है।

Vi special IPL recharge offers: आईपीएल 2024 का आगाज हो चुका है और क्रिकेट लवर्स अपने मोबाइल फोन में मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। इस सीजन के तीसरे और रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार 4 रन से जीत दर्ज की। इसी को ध्यान में रखते हुए और ग्राहकों को लुभाने के लिए दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में शुमार वीआई (VI) ने क्रिकेट फैंस के लिए नए स्पेशल डिस्काउंट और बोनस डेटा पैकेज की घोषणा की है।

वीआई के प्रीपेड ग्राहकों के लिए, विभिन्न मूल्य श्रेणियों में छूट और डेटा पैक उपलब्ध हैं। चाहे आप मैच को लाइव देखना चाहते हों, हाइलाइट्स देखना चाहते हों, या स्कोर के साथ अपडेट रहना चाहते हों, वीआई के पास सभी के लिए विकल्प हैं।

ये ऑफर विशेष रूप से Vi App पर उपलब्ध हैं

1,449 रुपए वाला पैक: इस पैक का सब्सक्रिप्शन लेने पर आपको रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 180 दिन की वैधता मिलेगा। ग्राहकों को इस पैक में 50 रुपए की छूट मिल रही है।

इसी तरह वोडाफोन- आइडिया का 3,199 रुपए वाले पैक के साथ 100 रुपए की छूट मिल रही है। यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल + 1 साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन के लिए सब्सक्रिप्शन मिलता है।

699 रुपए का पैक: कंपनी इस प्लान के साथ 50 रुपए का डिस्काउंट प्रदान कर रही है। इस प्लान में आपको रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिन है।

यह भी पढ़ेंः 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds लॉन्च, कीमत मात्र इतनी

इसके अलावा, वीआई यूजर्स स्पेशल डेटा का लाभ भी ले सकते हैं। कंपनी 298 रुपए के रिचार्ज पर 50GB डेटा प्रदान कर रही है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इसी तरह 418 रुपए के पैक में 100GB डेटा का लाभ मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है। यहीं नहीं, वीआई ऐप 181 रुपए पर 50% अतिरिक्त डेटा प्रदान करता है और 75 रुपए के पैक पर 25% अतिरिक्त डेटा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः WhatsApp ने रोलआउट किया नया फीचर, अब एक नहीं, तीन मैसेज को कर सकेंगे Pin, जानें कैसे

ऑफर्स 1 अप्रैल, 2024 तक वैध
आपको बता दें कि, ये ऑफर विशेष रूप से वीआई के प्रीपेड ग्राहकों के लिए 21 मार्च से 1 अप्रैल, 2024 तक वैध हैं। इसलिए अगर आप भी आईपीएल फैंस हैं या फिर अतिरिक्त डेटा का इस्तेमाल करते हैं तो आप 1 अप्रैल से पहले ऑफर्स का लाभ उठा लें।

5379487