Logo
Sun Protection Compact Umbrella: भीषण गर्मी से बचने के लिए आज हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आएं है, जिसके जरिए चलते-फिरते, भारी धूप में भी ठंडी हवा का लुफ्त उठाया जा सकता है। इसका नाम SECRET DESIRE Umbrella है।

Sun Protection Compact Umbrella: अगर हम कहें कि आप तपती धूप में चलते-फिरते भी एसी जैसी ठंडी हवा का लुफ्त उठा सकते हैं, तो क्या आप विश्वास करेंगे? नहीं न... लेकिन यह अमेजन पर मिल रहे इलेक्ट्रिक छाते में संभव है। जी हां,  साधारण छाते की तुलना में ये इलेक्ट्रिक अम्ब्रेला कई फीचर्स के साथ आते हैं। इनमें एक छोटा सा फैन लगा होता है, जो आपको चिलचिलाती धूप से राहत दिलाने में मदद कर सकता है।

इसके अलावा आप इसमें एक पानी की बोतल को भी फिट कर सकते हैं, जिसकी मदद से हवा के साथ पानी की ठंडी-ठंडी बौछारे मिलती हैं। चलिए अब इन अंब्रेला की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

SECRET DESIRE Umbrella With Fan Sun Protection Compact Umbrella की कीमत 
यह अंब्रेला अमेजन पर 44 प्रतिशत की छूट के साथ 5,102 रुपए में मिल रहा है। इस छाते का ओरिजनल प्राइस 9,111 रुपए है, लेकिन ऑफर के साथ आप इसे केवल 5,102 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे 247 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह 10 दिन की एक्सचेंज और रिटर्न पॉलिसी के साथ आता है। 

SECRET DESIRE Umbrella With Fan Sun Protection Compact Umbrella के स्पेसिफिकेशन 
इस सन अम्ब्रेला में अंदर की तरफ़ पर्सनल फ़ैन बनाया गया है, जो आपको कूलिंग प्रदान करता है। इसमें सुरक्षा के लिए जालीदार जाली के पीछे फ़ैन, पोर्टेबल फ़ैन को लगाया है। यह अम्ब्रेला आपको गर्मी के दिनों में ठंडा रखने के लिए एकदम सही प्रोडक्ट है। सन रेन अम्ब्रेला‘विनाइल कोटिंग के साथ आपकी त्वचा को सूरज की किरणों से होने वाले नुकसान से बचाता है। यह धूप व बारिश के दिनों के लिए डबल इस्तेमाल वाला कॉम्पैक्ट छाता है। 

इसमें मोटा वाटरप्रूफ़ विंडप्रूफ़ फ़ैब्रिक और Sturdy 8 Reinforced Ribs का उपयोग किया गया है। विंडप्रूफ़ और वाटरप्रूफ़ इस अम्ब्रेला फ़ैन को विंड रेजिसस्टेंस होने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें एल्युमिनियम मिश्र धातु से बने Eight Stable Skeleton Structures हैं। यह हवा के पाँच लेवलों का सामना कर सकता है। इसलिए यह आउटडोर छाता आपको हवा और बारिश से बचा सकता है।

ये भी पढ़ेः- Xiaomi Smart TV A Series भारत में लॉन्च: शुरुआती कीमत 12,999 रुपए, जानें फीचर्स  

कई बार पंखे के साथ आने वाला यह आउटडोर छाता गर्म मौसम में गोल्फ़ कोर्स, Patio, Beach, Poolside, गार्डन में, porting Events, Outdoor Activities, और During Travel के दौरान चलने के लिए बढ़िया है। यह कॉम्पैक्ट ट्रैवल अम्ब्रेला बेहद हल्का है, जिसे आसानी से आप हाथ में पकड़ सकते है या फिर अपने बैग में कैरी करके कहीं भी ले जा सकते है। यह छाता इस गर्मी में आपको एक नया और अधिक सुविधाजनक ठंडा एक्सपीरियंस देता है।
 

 

5379487