Logo
Samsung Single Door Refrigerator: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में सैमसंग का सिंग्ल डोर फ्रिज 24 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यह डिवाइस 183 लीटर की क्षमता के साथ आता है।

Samsung Single Door Refrigerator: अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में सैमसंग के Samsung Single Door Refrigerator को 24 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउटं के साथ लिस्ट किया गया है। यह रेफ्रिजरेटर डिजीटल इन्वर्टर के साथ आता है। इसमें 183 लीटर की कैपेसिटी मिलती हैं। सेल  के दौरान इस फ्रिज की कीमत 22,999 रुपए से घटकर मात्र 17,490 रुपए रह गई है। साथ ही इस रेफ्रिजरेटर पर आपको 500 रुपए का अलग से कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

इसके अलावा आप यदि कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से एसी को खरीदते हैं, तो आपको 250 रुपए का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल जाता है। खास बात है कि यदि आपके पास अभी फ्रिज खरीदने के लिए एक साथ इतने पैसे नहीं हैं, तो आप इसे महज 848 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह फ्रिज 1 साल की वांरटी के साथ आता है। चलिए अब इस रेफ्रिजरेटर के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

Samsung Single Door Refrigerator के स्पेसिफिकेशन 
183 लीटर की क्षमता के साथ आने वाला यह फ्रिज तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इनमें ब्लू, ब्लैक और रेड कलर शामिल है। इसमें फ्रिजर-ऑन-टॉप कॉन्फिग्रेशन मिलता है। यह रेफ्रिजरेटर छोटे परिवारों के लिए आदर्श है। इसमें पावरफुल कूलिंग के लिए स्टाइलिश सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर दिया गया है, जो डिजी टच कूल 5इन1 के साथ लंबे समय तक चल सकता है।

इसके अलावा फ्रिज में डिजिटल टेम्प्रेचर कंट्रोल, ऑटो एक्सप्रेस कूलिंग, पावर कूल, इको मोड और ई-डीफ्रॉस्ट की सुविधा भी मिलती है। यह डिवाइस 1 साल की मेन्यूफैक्चरिंग वारंटी और 20 साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ आता है। 

ये भी पढे- LG Window AC पर मिल रही ₹13,760 की तगड़ी छूट; 10 साल की वारंटी, तुंरत करें ऑर्डर 

इसमें 5 स्टार की टॉप एनर्जी रेटिंग मिलती हैं। कंपनी का दावा है कि यह रेफ्रिजरेटर 50 प्रतिशत तक कम बिजली की खपत करता है, जिससे आपकी बिजली का बिल कंट्रोल में रहता है। यह डिवाइस 15 दिनों तक भोजन को ताजा रख सकता है। 


 

5379487