Logo
election banner
Realme Pad 2 Wi Fi Variant Launch date: रियलमी ने पुष्टि की है कि भारतीय बाजार में 15 अप्रैल को Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन के साथ Realme Pad 2 के वाई-फाई वेरिएंट को भी लॉन्च किया जाएगा।

Realme Pad 2 Wi Fi Variant Launch date: रियलमी 15 अप्रैल को भारत में Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। अब, ब्रांड ने पुष्टि की है कि इसी दिन Realme Pad 2 के वाई-फाई वेरिएंट को भी पेश किया जाएगा। यानी रियलमी भारतीय बाजार में एक ही दिन ट्रिपल धमाल करने वाली है।

आपको बता दें कि, रियलमी ने Pad 2 को भारत में पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था। ब्रांड ने उस दौरान इस टैबलेट को दो वेरिएंटः 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज में पेश किया था। दोनों मॉडल वाई-फाई और एलटीई कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आए थे। लेकिन अब, कंपनी इस टैबलेट को सिर्फ वाई-फाई सपोर्ट के साथ पेश करने वाली है। यानी आपको नए टैबलेट में एलटीई कनेक्टिविटी का सपोर्ट नहीं मिलेगा। इसका मतलब है कि अपकमिंग डिवाइस की कीमत भी कम हो सकती है।

Realme Pad 2 की कीमत
वर्तमान में, Realme Pad 2 के दो कॉन्फिगरेशन फ्लिपकार्ट और Realme India की वेबसाइट पर 17,999 रुपए और 20,999 रुपए में लिस्ट हैं। फिलहाल, आगामी वाई-फाई-ओनली वेरिएंट के कॉन्फिगरेशन के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। उम्मीद है कि नए अपकमिंग टैबलेट की शुरुआती कीमत 15,000 रुपए के आस-पास होगी।

Realme Pad 2 के स्पेसिफिकेशन
रियलमी के इस टैबलेट में 11.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले है जो 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। स्क्रीन 450 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है। हुड के तहत, डिवाइस में हेलियो G99 चिपसेट है, जिसे 8GB तक LPDDR4x रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 33W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,360mAh की पावरफुल बैटरी है, जो लंबे समय तक चलती है।

यह भी पढ़ेंः आ गया रियलमी का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन, स्नैपड्रैगन 7 जेन 3, OLED पैनल से है लैस, जानें कीमत

वीडियो कॉल के लिए Realme Pad 2 के फ्रंट और बैक में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसका मतलब है कि आप इस टैबलेट की मदद से आसानी से ऑनलाइन वीडियो कॉल मीटिंग अटेंड कर सकते हैं। इसके अलावा, इस टैबलेट में ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और एक यूएसबी-सी पोर्ट, सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं।

रियलमी ने इस टैबलेट को पिछले साल Realme UI 4.0-आधारित एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया था। अब, देखना होगा कि कंपनी अपकमिंग वाई-फाई वेरिएंट में नया सॉफ्टवेयर देती है या फिर पुराने मॉडल के समान ही पेश करेगी।

5379487