Logo
election banner
Realme P-Series: realme ने आज भारत में अपनी  P-Series के दो नए स्मार्टफोन realme P1 5G और realme P1 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है। दोनों ही फोन आपको कम कीमत में कमाल के फीचर्स व स्पीसिफिकेशन्स प्रदान करेंगे।

Realme P-Series: realme ने आज भारत में अपनी P-Series के दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन realme P1 5G और realme P1 Pro 5G हैं। इन स्मार्ट फोन की अर्ली बर्ड सेल आज शाम 6 बजे से शुरू होकर रात 8 बजे तक चलेगी। दोनों ही फोन आपको कम कीमत में कमाल के फीचर्स व स्पीसिफिकेशन्स प्रदान करेंगे। 

realme p1 फोन की कीमत
रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह फोन 14,999 रूपए की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। इस फोन में 6जीबी वचुर्अल रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस फोन को खरीदने पर आपको कंपनी 2000 रूपए का कॉपन भी ऑफर कर रही है। साथ ही अलग-अलग क्रडिट कार्ड से खरीदने पर आपको इसमें कई सारे बैंक ऑफर भी मिल जाते है। इस फोन की अर्ली बर्ड सेल आज शाम 6 बजे से शुरू होकर रात 8 बजे तक चलेगी।

realme P1 Pro फोन की कीमत 
realme P1 Pro रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 21,999 रूपए की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। इस फोन में 8जीबी वचुर्अल रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस फोन को अलग-अलग क्रडिट कार्ड से खरीदने पर आपको इसमें कई सारे बैंक ऑफर भी मिल जाते है। इस फोन की अर्ली बर्ड सेल 22 अप्रैल शाम 6 बजे से शुरू होगी। 

Realme P1 Pro के स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस लाइनअप के टॉप मॉडल- Realme P1 Pro को "20 हजार रुपए से कम में बेस्ट कर्व्ड डिस्प्ले" के रूप में प्रचारित कर रही है। फोन में 120Hz कर्व्ड AMOLED स्क्रीन होगी जिसमें पंच-होल डिजाइन में सेल्फी कैमरा होगा। पैनल में प्रो-एक्सडीआर सपोर्ट और रेनवॉटर टच तकनीक की सुविधा होगी।

हुड के तहत, फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SOC द्वारा संचालित होगा। डिवाइस को पावर देने वाला 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी होगी। यह फीनिक्स रेड और पैरट ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा और इसमें IP65 रेटिंग भी है।

Realme P1 के स्पेसिफिकेशन
कंपनी के मुताबिक भारतीय बाजार में रियलमी पी 1 की कीमत 15 हजार रुपए होगी। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC से लैस होगा। प्रो मॉडल के विपरीत Realme P1 में कर्व्ड एज नहीं हैं। इसके बजाय, इसमें 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 120Hz फ्लैट AMOLED स्क्रीन है। फोन में रेनवॉटर टच तकनीक और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। फिलहाल इसकी बैटरी कैपेसिटी  सामने नहीं आई है, लेकिन कहा गया है कि यह 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

इसके कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है और इसे IP54 रेटिंग प्राप्त है। Realme स्मार्टफोन को फीनिक्स रेड और पीकॉक ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगा।

5379487