Logo
election banner
Realme GT Neo 6: रियलमी अपने पावरफुल स्मार्टफोन GT Neo 6 SE का नया कलर ऑप्शन लॉन्च करने वाला है। इसके लिए कंपनी ने 9 मई की तारीख फिक्स की है। आधिकारिक लॉन्च से पहले नए कलर वेरिएंट की इमेज सामने आ गई।

Realme GT Neo 6: रियलमी ने आज आधिकारिक तौर पर कहा है कि वह 9 मई को दोपहर 2 बजे चीन में Realme GT Neo 6 का को लॉन्च करेगा। इसके अलावा, कंपनी ने डिवाइस के पर्पल के डिजाइन का खुलासा करने के लिए एक पोस्टर जारी किया है। आधिकारिक इमेज से पता चलता है कि इसका डिजाइन Realme GT Neo 6 SE के समान होगा, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था।

Realme GT Neo 6 का डिजाइन
रियलमी जीटी नियो 6 का डिजाइन Realme GT Neo 6 SE मॉडल के समान है। नए को पर्पल कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। फिलहाल डिवाइस के अन्य कलर ऑप्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को अन्य कलर ऑप्शन में पेश करेगी।

Realme GT Neo 6 के स्पेसिफिकेशन
इस अपकमिंग फोन के बैक पैनल पर तीन में से दो रिंग में OIS-सक्षम 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक सहायक लेंस है। तीसरे में एलईडी फ्लैश यूनिट्स की एक जोड़ी है। इसके अलावा, लीक के जरिए सामने आए विवरण के मुताबिक, डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट, 1 टीबी स्टोरेज और 120W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं। लेकिन संभावना है कि इसके स्पेसिफिकेशन Realme GT Neo 6 SE मॉडल के समान हो सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 40 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Realme Buds Air 6 और Air 6 Pro लॉन्च, जानें कीमत 

ऐसे में कहा जा सकता है कि, Realme GT Neo 6 में 6.78-इंच कर्व्ड-एज OLED पैनल देखने को मिल सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 1.5K और रिफ्रेश रेट 144Hz है। इसमें 24GB तक LPDDR5x रैम, 5,500mAh की बैटरी, 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः POCO का X6 Pro 5G फोन हुआ 7 हजार सस्ता, सेल खत्म होने से पहले करें Order, दमदार कैमरा के साथ मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर

Realme GT Neo 6 की संभावित कीमत
यह डिवाइस चीन में 3,000 युआन (लगभग 35,271 रुपए) कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि, ब्रांड ने इसके भारत में लॉन्च को लेकर अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

5379487