Logo
election banner
Realme GT Series: रियलमी ने अपने भारतीय ग्राहकों को एक नया अपडेट जारी किया है। कंपनी जल्द ही अपनी Realme GT सीरीज के साथ भारत में कमबैक करने वाली हैं। इसकी जानकारी रियलमी इंडिया की ओर से कंपनी के ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर करके दी गई है।

Realme GT Series: रियलमी ने अपनी फ्लैगशिप Realme GT 6 सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। भारत में GT 6 सीरीज के कमबैक की घोषणा कंपनी के सीईओ और फाउंडर Sky Li ने अपने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर करके की हैं। उम्मीद है कि कंपनी का यह पावरफुल फोन मिडरेंज सेगमेंट के साथ कई फीचर्स के साथ आ सकता है। 

आपको बता दें कंपनी अपने इस लाइव-अप को चीन में 9 मई को लॉन्च करने जा रही हैं। इसी कड़ी में रियलमी पिछले महीने Realme GT Neo 6 SE स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी हैं। कंपनी के सीईओ के शेयर पोस्ट के मुताबिक रियलमी के नए डिवाइसेज का भारत में आना कंफर्म हो गया है। हालांकि कंपनी ने अभी भारत में इनकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।   

कंपनी के सीईओ ने पोस्ट में क्या की घोषणा?  
रियलमी के सीईओ ने सोशल मीडिया पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, " ग्राहकों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले GT 6 series के फोन भारत में भी लॉन्च होंगे। कंपनी अपनी छवीं एनिवर्सरी पर 6th जनरेशन GT series के स्मार्टफोन भारत में पेश करेगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक नए स्मार्टफोन सीरीज के नाम, डिजाइन और फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है इन डिवाइसेज से कुछ समय में पर्दा उठ सकता है।   

Realme GT series
Realme GT series confirm india comeback

Sky Li पोस्ट में आगे कहते है कि कंपनी अपनी फ्लैगशिप लेवल परफोर्मेंस के साथ मिड प्रीमियम मार्केट सेगमेंट को टारगेट करने जा रही हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए GT series को इनोवेशन, बेहतर क्वालिटी और कई खास फीचर्स के साथ पेश करेगी। फिलहाल भारतीय मार्केट में रियलमी की GT सीरीज का अभी GT Neo 3 स्मार्टफोन मौजूद है, जिसे कंपनी ने साल 2022 में लॉन्च किया था। अब यह देखने वाली बात होगी कि रियलमी अपनी GT Neo 6 SE और GT Neo 6 को भारत में पेश करेगी या नहीं।

5379487