Logo
election banner
Realme C65 Launch Date Confirm: रियलमी ने कहा है कि वह अपने नए स्मार्टफोन C65 को 4 अप्रैल को लॉन्च करेगा। यह डिवाइस Realme C55 के उत्तराधिकारी होगा। यहां इसके बारे में विस्तार से बताया गया है।

Realme C65 Launch Date Confirm: रियलमी ने अपने आगामी C-सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। कंपनी का अपकमिंग डिवाइस रियलमी सी 65 होने वाला है। ब्रांड ने कहा है वह अगले सप्ताह 4 अप्रैल को वियतनाम में अपने Realme C65 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। Realme C65, Realme C55 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा। रियलमी ने लॉन्च डेट के लिए एक आधिकारिक टीजर जारी किया है, जिससे स्मार्टफोन के डिजाइन का भी पता चलता है। तो आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Realme C65 इस दिन होगा लॉन्च
रियलमी सी 65 4 अप्रैल को वियतनाम बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी के VP Chase Xu ने अपकमिंग स्मार्टफोन की एक टीजर इमेज साझा की है जिससे इसके डिजाइन का खुलासा होता है। इमेज में डिवाइस को फ्लैट फ्रेम के साथ देखा गया है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिनी ओर स्थित हैं और उम्मीद है कि यह फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करेगा। बैक पैनल पर ब्राइट फिनिश है।

Realme C65 Launch Date
Realme C65 Launch Date

Realme C65 पर एक नया डिजाइन पेश कर रहा है। इसमें डिवाइस के किनारे के पास गैलेक्सी S22-सीरीज जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा आइसलैंड है। इसमें एक डमी यूनिट और एक एलईडी फ्लैश के साथ दो वर्टिकल स्टैक्ड सेंसर हैं। स्मार्टफोन के पोस्टर को Realme की वियतनाम अकाउंट से साझा किया गया है। पोस्टर ये भी पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन वायलेट और गैलेक्सी ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

यह भी पढ़ेंः 12.1इंच डिस्प्ले, 8,300mAh बैटरी से लैस ऑनर के पावरफुल टैबलेट की बिक्री शुरू, 2 हजार सस्ते में करें ऑर्डर

Realme C65 के संभावित स्पेसिफिकेशन
फिलहाल, कंपनी ने रियलमी के इस अपकमिंग डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन से पता चला कि Realme C65 में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट होगी। डिवाइस में संभवतः Realme C67 जैसा ही सेटअप होगा जिसमें EIS के साथ 50MP f/1.8 सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा, FCC डेटाबेस से पता चलता है कि C65 बॉक्स से बाहर एंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करेगा।

5379487