Logo
election banner
Realme C65 5G: रियलमी नया और सस्ता 5G स्मार्टफोन पेश करेगा। यह ग्राहकों को कम कीमत में 5G फोन वाला एक्सीपिरियंस देगा। 

Realme C65 5G: सबसे सस्ता 5G फोन लाएगा रियलमी, जानें क्या है कंपनी का मकसद और कैसे फीचर मिलेंगेRealme C65 5G: रियलमी अपने यूजर्स के लिए एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि फोन 5G में होगा और इसकी कीमत भी कम ही होगी। न्यूज एजेंसी IANS की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 5G स्मार्टफोन को कम कीमत में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाना चाहती है। 

कैसा होगा Realme C65 5G
रियलमी का यह फोन फास्टेस्ट एंट्री लेवल 5G स्मार्टफोन होगा। इसकी कीमत 10 हजार रुपए से कम होगी। कंपनी चाहती है कि वह 5G तकनीक वाले फोन को अधिक से अधिक ग्राहकों तक कम कीमत में पहुंचा दे।

इसे भी पढ़ें: आ गया कूलर वाला पंखा; दिन-रात चलाने पर भी कम आएगा बिजली बिल, जानें कीमत 

यूजर्स को पसंद आएगा फोन 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन लोगों को पसंद आएगा। 5G स्मार्टफोन बनाने में कंपनी को ज्यादा लागत लगती है। इसमें 5G चिपसेट लगाना होता है, ऐसे में फोन को बनाने की कॉस्ट अधिक हो जाती है। लेकिन कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 10 हजार से कम कीमत पर फोन को पेश करेगी। कम कीमत वाले फोन को देख ग्राहक आकर्षित हो जाते हैं, लेकिन कंपनी को ऐसा करने में नुकसान उठाना पड़ता है। मार्केट में कम कीमत वाले स्मार्टफोन उपलब्ध हैं लेकिन उनमें कई समस्याएं यूजर्स को पेश आती है जैसे- फोन का स्लो चलना और स्मूद नहीं चलना। ऐसे में रियलमी का यह फोन ग्राहकों को खासा पसंद आ सकता है। 

5379487