Logo
election banner
Realme C63 Launch Soon India: रियलमी अपने नए C63 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। डिवाइस को अब बीआईएस सर्टिफिकेशन भी मिल गया है, जिससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।

Realme C63 Launch Soon India: रियलमी ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी S22 से प्रेरित डिजाइन के साथ अपने Realme C65 स्मार्टफोन को वियतनाम में लॉन्च किया। अब, ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक और सी सीरीज मॉडल पर काम कर रही है, जो भारतीय बाजार के लिए होगा। कंपनी के नए फोन को बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जो रियलमी सी 63 का खुलासा करता है।

Realme C63 को मिला BIS सर्टिफिकेशन
चीनी ब्रांड ने हाल ही में Realme C65 को मॉडल नंबर RMX3910 के साथ लॉन्च किया था। अब, BIS प्लेटफॉर्म ने Realme C63 का खुलासा किया है जिसका मॉडल नंबर RMX3939 है। बीआईएस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के अन्य किसी प्रकार के स्पेक्स का पता नहीं चलता है। लेकिन पिछले TUV सर्टिफिकेशन से पुष्टि हुई थी कि यह 4,880mAh बैटरी पैक के साथ आएगा, जो संभवतः 5,000mAh सेल के रूप में बनाया जाएगा।

Realme C63
Realme C63 on BIS

45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को करेगा सपोर्ट
इसके अलावा, लीक के मुताबिक रियलमी सी 63 को 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें पीछे की तरफ f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलने की संभावना है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि रियलमी सी 63 एंड्रॉयड 14 ओएस आधारित Realme UI 5.0 कस्टम स्किन पर चलेगा।

यह भी पढ़ेंः वीवो के नए फोन का पहला लुक आया सामने, 15 हजार से कम कीमत में जल्द होगा लॉन्च

Realme C63 वेगन लेदर और पॉलीकार्बोनेट रियर पैनल ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। फोन 7.79mm मोटा और 191 ग्राम भारी हो सकता है। रियलमी के इस अपकमिंग डिवाइस के बारे में इससे ज्यादा हमारे पास कुछ नहीं है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी इसके अन्य स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ लॉन्च डेट का खुलासा कर सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487