Logo
Realme Buds Air6 Launch: रियलमी ने Buds Air6 को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये वायरलेस इयरबड्स स्टाइलिश डिजाइन और बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। इसकी बैटरी लाइफ 40 घंटे की है और कीमत भी बजट में है।

Realme Buds Air6 Launch: रियलमी ने आज यानी 22 मई को भारतीय बाजार में Realme GT 6T स्मार्टफोन के साथ नए TWS ईयरफोन को भी लॉन्च किया है। यह नया वायरलेस इयरबड्स Realme Buds Air6 है, जो कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने इसे Realme Buds Air5 के उत्तराधिकारी के रूप में पेश की है। आइए नए इयरबड्स की कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Realme Buds Air6 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
रियलमी बड्स Air6 का डिजाइन पुराने मॉडल के समान ही है। इसमें सिलिकॉन ईयर टिप के साथ एक स्टेम और स्लाइटली एंगल वाले इयरबड्स हैं। ये इयरबड्स IP55-रेटेड वाटर रेजिस्टेंस है। इसमें विभिन्न कार्यों के लिए स्मार्ट टच कंट्रोलर सपोर्ट है।

रियलमी बड्स एयर 6 12.4mm मेगा टाइटेनाइजिंग ड्राइवर और बोल्ड और क्रिस्टल-क्लियर बास के लिए डायनामिक बास बूस्ट से लैस है। TWS इयरफोन Hi-Res वायरलेस ऑडियो रेटेड है। यह LHDC 5.0 ऑडियो डिकोडिंग को भी सपोर्ट करता है जो स्ट्रीमिंग के दौरान साउंड क्वालिटी को कंप्रेस नहीं करता है। इयरबड्स 50dB एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन पैक करते हैं।

Realme Buds Air6
Realme Buds Air6

इतना ही नहीं रियलमी के इस इयरबड्स में स्मार्ट एडाप्टिव नॉइज कैंसलेशन भी है जो आसपास के नॉइज (शोर) को कम करता है। इसके अलावा, कॉलिंग के लिए प्रत्येक ईयरबड में तीन माइक्रोफोन हैं। इसमें 55ms लो लेटेंसी मोड है।

यह भी पढ़ेंः Realme GT 6T फोन Snapdragon 7 Gen 3 और 5,500mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानिए कीमत

रियलमी बड्स एयर6 की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी लाइफ है। कंपनी दावा करती है ये इयरबड्स एक बार चार्ज होने के बाद 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। जबकि, इयरबड्स ANC ऑफ के साथ 10 घंटे तक चलते हैं। इयरफोन Google फास्ट पेयर को भी सपोर्ट करते हैं। कुल मिलाकर म्यूजिक सुनने और कॉल पर बात करने के लिए रियलमी के ये इयरबड्स बेहतरीन ऑप्शन है।

यह भी पढ़ेंः Redmi 13 4G में मिलेगा 108MP कैमरा! लॉन्च से पहले डिजाइन, कीमत और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक, जानें डिटेल

Realme Buds Air6 की कीमत और उपलब्धता
रियलमी बड्स एयर 6 को दो कलर ऑप्शन- फ्लेम सिल्वर और फॉरेस्ट ग्रीन में पेश किया गया है। जहां तक कीमत की बात है तो इसकी प्राइस महज 3,299 रुपए है। हालांकि, कंपनी ने इस TWS इयरबड्स को 27 मई से 29 मई तक 2,999 रुपए की विशेष लॉन्च कीमत पर उपलब्ध कराएगी। सेल शुरू होने के बाद, इच्छुक ग्राहक ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) और ब्रांड की वेबसाइट के माध्यम से इयरबड्स को अपना बना सकेंगे।

5379487