Logo
election banner
Gas Stove: अगर आप अपनी किचन के पुराने गैस स्टोव को बदलकर नया स्टोव लेना चाहते हैं तो यह एकदम सही समय है। दरअसल, अमेजॉन की डेली डेज सेल में एक बेहतरीन क्वालिटी के गैस स्टोव को लिस्टिड किया गया है। चलिए जानते है इसकी कीमत, ऑफर्स व फीचर्स के बारे में। 

Gas Stove: रसोई को आकर्षक लुक देने के लिए टफेंड ग्लास टॉप वाले Gas Stove का लोग आजकल काफी उपयोग कर रहे है। इन स्टोव को न सिर्फ अच्छे से साफ किया जा सकता है बल्कि ये किचन को काफी क्लासी लुक भी देते है। अगर आप अपनी किचन के पुराने गैस स्टोव को बदलकर नया स्टोव लेना चाहते हैं तो यह एकदम सही समय है। दरअसल, अमेजॉन की डेली डेज सेल में एक बेहतरीन क्वालिटी के गैस स्टोव को लिस्टिड किया गया है। चलिए जानते है इसकी कीमत, ऑफर्स व फीचर्स के बारे में। 

Pigeon by Stovekraft Aster 3 Burner Gas Stove की कीमत व ऑफर्स 
अमेजन पर चल रही डेली डेज सेल में Pigeon के इस स्टोव की कीमत 2,349 रूपए है। कंपनी इस गैस स्टोव पर टोटल 59% का डिस्काउंट दे रही है। इसकी एमआरपी 5,699 रूपए और ऑफर प्राइस 2,349 रूपए है। ऐसे आप अमेजन से स्टोव की खरीदारी करने पर कुल 3,350 रूपए की बचत कर सकते है। 

Pigeon by Stovekraft Aster 3 Burner Gas Stove के फीचर्स 
Pigeon कंपनी का ये गैस स्टोव किसी भी घर के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है। इसमें आपको हाई क्वालिटी की पीतल के तीन बर्नर मिलेंगे। इसमें स्टाइलिश टॉप मजबूत ग्लास के साथ दिया है। इस गैस स्टोव को ऑर्डर करने पर अमेजॉन की तरफ से फ्री होम डिलीवरी की जाएगी। किसी भी चीज के गिरने पर इस गैस स्टोव आसानी से साफ कर सकते हैं। वहीं कंपनी इस स्टोव पर 1 साल की एस्टेंड वारंटी भी दे रही हैं।  

आपको बता दें, ये ऑफर कुछ ही समय के लिए है। इसलिए इच्छुक ग्राहक बिना देर किए तुंरत इसे अमेजन से ऑर्डर कर लें। क्योंकि ऑफर खत्म होने के बाद गैस स्टोव के दाम बढ़ भी सकते है। 

5379487