Logo
election banner
Oppo A3 Pro Launch Date: ओप्पो ने अपने नए A3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने कहा है ओप्पो ए 3 प्रो को चीन में 12 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के कलर ऑप्शन और डिजाइन भी सामने आ गए हैं।

Oppo A3 Pro Launch Date: ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग Oppo A3 Pro स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। लॉन्च डेट के साथ ही ब्रांड ने इस फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया है। यह स्मार्टफोन Oppo A2 Pro का जगह लेगा, जिसे पिछले साल (2023) सितंबर में लॉन्च किया गया था। तो आइए ओप्पो के नए स्मार्टफोन पर एक नजर डालते हैं।

Oppo A3 Pro इस दिन होगा लॉन्च
ओप्पो ने आधिकारिक वीबो हैंडल के माध्यम से घोषणा की है कि आगामी ओप्पो ए3 प्रो स्मार्टफोन 12 अप्रैल को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे चीन में लॉन्च होगा। A3 प्रो से पहले, Redmi 10 अप्रैल को अपना Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन पेश करेगा, जबकि ओप्पो का उप-ब्रांड Realme 11 अप्रैल को अपना Realme GT Neo 6 SE स्मार्टफोन पेश करेगा।

तीन कलर ऑप्शन में आएगा Oppo A3 Pro
ब्रांड ने ओप्पो ए3 प्रो के लिए तीन रंग ऑप्शन्स में लॉन्च किए जाने की घोषणा की है। ये तीन कलर एज़्योर, यूं जिन पाउडर (पिंक), और माउंटेन ब्लू होंगे। डिजाइन की बात करें तो एज़्योर कलर वेरिएंट में ग्लास फिनिश की सुविधा होगी, जबकि यूं जिन पाउडर (पिंक) और माउंटेन ब्लू कलर वेरिएंट में वेगन लेदर बैक होगी।

Oppo A3 Pro के स्पेसिफिकेशन
फिलहाल इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स अभी सामने नहीं आए हैं। जितना जानते हैं उनमें इस फोन का डायमेंशन 162.7 x 74.5 x 7.8mm होगा और इसमें 6.7-इंच का डिस्प्ले होगा। सामने की ओर, इसमें बीच में पंच-होल कैमरा के साथ बेहद पतले बेजेल्स होंगे। आइए इसके पुराने मॉडल ओप्पो ए2 प्रो के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग डिवाइस में क्या कुछ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः 10 और 11 अप्रैल को लॉन्च होंगे दो पावरफुल स्मार्टफोन, दोनों दमदार फीचर्स से लैस

Oppo A2 Pro के स्पेसिफिकेशन
ओप्पो ने इस फोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। इसमें 6.7-इंच कर्व्ड OLED डिस्प्ले है, जो FHD+ रेजोल्यूशन, 920 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। फोन में डाइमेंशन 7050 SoC है जिसे 12GB तक LPDDR4X रैम और 512GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Motorola Edge 50 Pro Vs OnePlus Nord CE4: मार्केट में आए दो धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत में 8 हजार का अंतर, फीचर्स दमदार, जानें Comparison

कैमरे के मोर्चे पर, ओप्पो ए 2 प्रो में फोटोग्राफी के लिए रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर है। जबकि, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस 5,000mAh बैटरी पैक से लैस है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 ओएस-आधारित ColorOS 13.1 पर काम करता है और इसमें ब्लूटूथ 5.2, वाईफाई 6 और IP54 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस जैसे कई अन्य फीचर्स हैं।

5379487