Logo
election banner
Redmi Turbo 3 Launch Date: शाओमी ने आगामी Turbo 3 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। कंपनी इस फोन को चीन में 10 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

Redmi Turbo 3 Launch Date: रेडमी एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कंपनी का यह अपकमिंग डिवाइस Redmi Turbo 3 होगा।  ब्रांड ने इस फोन की लॉन्च डेट की भी पुष्टि कर दी है। साथ ही इसके डिजाइन भी सामने आ गए हैं। तो आइए रेडमी टर्बो 3 स्मार्टफोन के बारे में अबतक सामने विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Redmi Turbo 3 इस दिन होगा लॉन्च
ब्रांड के आधिकारिक वीबो अकाउंट के अनुसार, नया रेडमी टर्बो 3 स्मार्टफोन 10 अप्रैल को चीन में स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे लॉन्च होगा। टीजर से इस अपकमिंग डिवाइस के डिजाइन का भी पता चलता है। इसमें थोड़े कर्व्ड एज एक सपाट डिजाइन है। पीछे की तरफ रिंग एलईडी के साथ दो कैमरा सेंसर कटआउट हैं, और पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर हैं।

स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से होगा लैस
अन्य खासियतों पर नजर डालें तो, ब्रांड ने पुष्टि की है कि डिवाइस नए लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन ने AnTuTu पर 1.75 मिलियन से अधिक का रनिंग स्कोर हासिल करने का दावा किया है।

Motorola Edge 50 Pro Vs OnePlus Nord CE4: मार्केट में आए दो धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत में 8 हजार का अंतर, फीचर्स दमदार, जानें Comparison

16GB रैम से होगा लैस
डिवाइस को गीकबेंच पर 16GB रैम और सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 1981 और 5526 पॉइंट के रनिंग स्कोर के साथ देखा गया है। डिवाइस के 3C सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि यह कथित तौर पर 5,000mAh बैटरी के लिए 90W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। संभावना ये भी है कि यह स्मार्टफोन 1.5K OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में 1TB इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः 64MP कैमरा वाला Vivo T2 Pro 5G हुआ 5 हजार सस्ता, Flipkart से जल्द करें ऑर्डर

कहा जा रहा है कि कंपनी Redmi Turbo 3 को वैश्विक बाजार में Poco F6 के रूप में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, रेडमी ने इसके वैश्विक बाजार के लिए लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487