Logo
OnePlus Power Bank: वनप्लस एक पावरफुल 100watt आउटपुट वाला 12000mAh पावरफुल पावर बैंक लॉन्च करने वाला है। यह पावर बैंक डिवाइस को फास्ट चार्ज करता है।

OnePlus Power Bank: वनप्लस ने 27 जून को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा। इस इवेंट में वनप्लस के कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे, जिसमें वनप्लस 100W सुपर फ्लैश चार्जिंग पावर बैंक भी शामिल है। अपकमिंग पोर्टेबल पावर बैंक के डिजाइन और अन्य प्रमुख विवरण चीनी ई-कॉमर्स साइट JD.com पर एक लिस्टिंग के माध्यम से सामने आए हैं। आइए इसेक बारे में जानते हैं।

OnePlus Power Bank: दो कलर और 12000mAh बैटरी के साथ आएगा
लिस्टिंग से पता चलता है कि पावर बैंक में 12000mAh की बैटरी है, जो स्मार्टफ़ोन और अन्य डिवाइस के लिए चलते-फिरते भरपूर चार्जिंग प्रदान करता है। यह दो कलर ऑप्शन: क्लाउड ग्रीन और सिल्वर विंग व्हाइट में उपलब्ध होगा।

पावर बैंक में डुअल-टोन फिनिश के साथ एक स्लीक आयताकार स्लैब डिजाइन है और पोर्ट विकल्प में एक USB-C पोर्ट और एक USB-A पोर्ट शामिल है। इसमें एक पावर बटन भी है।

नाम से ही पता चलता है कि अपकमिंग पावर बैंक 100W के अधिकतम आउटपुट और रिचार्जिंग के लिए 45W इनपुट को सपोर्ट करता है। सामने आए इमेज से पता चलता है कि यह लैपटॉप को भी चार्ज करने में भी सक्षम है। वर्तमान में इससे ज्यादा कुछ विवरण सामने नहीं आए हैं।

पावर बैंक के साथ लॉन्च होंगे वनप्लस के अन्य डिवाइस
वनप्लस 100W सुपर फ्लैश चार्जिंग पावर बैंक (OnePlus 100W Super Flash Charging Power Bank) तो 27 जून को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इवेंट के दौरान पावर बैंक के अलावा वनप्लस के अन्य डिवाइस भी लॉन्च किए जाएंगे। इसमें OnePlus Ace 3 Pro मोबाइल फोन का भी नाम शामिल है। यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और बड़ी 6100mAh बैटरी से लैस होगा।

इवेंट में OnePlus Pad Pro को भी लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी का पहला प्रो टैबलेट होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप होगा। इस दौरान OnePlus Watch 2 और OnePlus Buds 3 से भी पर्दा उठाया जा सकता है।

jindal steel hbm ad
5379487