Logo
Motorola Moto G85 Design Leak: मोटोरोला एक नया G सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह अपकमिंग फोन Moto G85 है, जिसका डिजाइन लॉन्च से पहले लीक हो गया है।

Motorola Moto G85 Design Leak: मोटोरोला जल्द ही बाजार में एक नया G सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन मोटो जी 85 होगा, जिसे लेकर अफवाहें जोरों पर है। एक लेटेस्ट लीक में इसके डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा हुआ है। तो आइए इस फोन की खासियतों और अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Moto G85 के रेंडर लीक
पिछले हफ्ते ही, मोटो जी85 को लीक हुए रेंडर में कर्व्ड डिस्प्ले और रियर पर डुअल कैमरा सेटअप के साथ देखा गया था। इससे पहले, स्मार्टफोन ने गीकबेंच प्लेटफॉर्म पर भी विजिट किया था। नए G85 को दो कलर ऑप्शन में देखा गया है, जिसमें ग्रे और ग्रीन कलर शामिल हैं। इस ग्रीन कलर ऑप्शन में पीछे की तरफ वेगन लेदर की फिनिश के साथ एक ब्राइट कलर है। इसके अलावा, पिछले रेंडर में ब्लू कलर के मॉडल के साथ एक और वेगन लेदर मॉडल दिखाया गया था।

संभावित स्पेसिफिकेशन
हुड के तहत, मोटो जी 85 के स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 एसओसी से लैस होने की उम्मीद है, जिसे 8 जीबी रैम और एड्रेनो 619 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। जबकि अफवाहों में दावा किया गया है कि मोटो जी 85 डॉल्बी एटमॉस के साथ आता है, इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक नहीं होगा।

यह भी पढ़ेंः Vivo X200 Dimensity 9400 के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन होगा, टिपस्टर ने किया दावा, जानें डिटेल

कैमरे के मोर्चे पर, इस अपकमिंग स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और संभवतः एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शामिल होगा।

हालांकि, वर्तमान में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर मोटो जी 85 की लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन पूरी संभावना है कि यह जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगा। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487