Logo
election banner
Mivi DuoPods Wireless Earbuds: अमेजन की साइट पर Mivi DuoPods Wireless Earbuds को 75% की भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स एक साथ 2 डिवाइसेज से कनेक्ट हो सकते हैं।

Mivi DuoPods Wireless Earbuds: अमेजन की वेबसाइट पर Mivi DuoPods A750 True Wireless Earbuds को 75 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह बड्स टोटल 55 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते है। चलिए इन बड्स की कीमत, ऑफर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

Mivi DuoPods A750 True Wireless Earbuds की कीमत 
मीवी के यह ईयरबड्स 75 प्रतिशत के तगड़े डिस्काउंट के साथ अमेजन पर मिल  रहे हैं। इन बड्स का ओरिजनल प्राइस 3,999 रुपए है लेकिन आप इसे डिस्काउंट ऑफर के साथ केवल 999 रुपए में खरीद सकते हैं। यह बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।  

Mivi DuoPods A750 True Wireless Earbuds के स्पेसिफिकेशन
मीवी कंपनी यह बड्स 7 कलर ऑप्शन- Black, Arctic Blue, Blue, Cobalt Black, Hazel Green, Lime White, और White के साथ आते हैं। यह बड्स एक समय में दो डिवाइस से कनेक्ट हो सकते हैं। मल्टीटास्किंग के लिए आप इन्हें एक समय में मोबाइल और लैपटॉप दोनों से कनेक्ट कर सकते है। ये बड्स AI-ENC द्वारा संचालित होते हैं जो  क्रिस्टल-क्लियर कॉल सुनिश्चित करते हैं। 

यह बड्स कस्टम एम्पलीफायरों और इलेक्ट्रोप्लेटेड 13 मिमी ड्राइवर के साथ आते हैं। ये डुओपॉड टाइप सी चार्जिंग के साथ आते हैं जिससे आप केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 500 मिनट का प्लेटाइम प्राप्त कर सकते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 55+ घंटे का संयुक्त प्लेटाइम और 8.5 घंटे का ऑन-बड टाइम प्रदान करते हैं।

5379487