Logo
Mini Sewing Machine under 700: अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल से आज हम आपके लिए टॉप-3 Handy सिलाई मशीन लेकर आए है। इनके जरिए आप घर पर ही सिलाई के छोटे-मोटे काम को बड़ी ही आसानी से निपटा सकती हैं।

Mini Sewing Machine under 700: घर में छोटे-मोटे सिलाई के काम जैसे इंटरलॉक, पीको, काज-बटन आदि के लिए टेलर के पास जाना भी एक अलग ही समस्या है। क्योंकि इन जरा से कामों में बहुत पैसे खर्च होते हैं और ऊपर से टेलर के नखरे भी सहने पड़ते है। आपकी इन्हीं समस्या को ध्यान में रखते हुए है आज हम आपके लिए इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन की लिस्ट लेकर आए हैं।

इन मशीन की मदद से आप मिनटों में कपड़ो को सिल सकते हैं। इन सभी मशीनों की जबरदस्त क्वालिटी के साथ कीमत भी बेहद कम है, जो इन्हें आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बनाता है। चलिए इन मशीन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

टॉप-3 इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन 
यह सभी सिलाई मशीन एडवांस और ऑटोमेटिक फीचर्स के साथ आती हैं। इसलिए इन्हें यूज करना बेहद आसान है। इसलिए इसे वे लोग भी आसानी से यूज कर सकते हैं जो जिन्हें सिलाई नहीं जानते हैं। यह मशीन साइज में काफी कॉम्पैक्ट और पार्टेबल है। इन्हें आप घर पर कहीं भी किसी भी कोने पर रख सकते हैं और इसे आप ट्रैवलिंग भी कैरी करके ले जा सकते हैं । 

Electric Handy Stitch Mini Hand Sewing Machine-66% ऑफ
घरेलू उपयोग के लिए यह हैंडहेल्ड सिलाई मशीन उपयुक्त है। इस सिलाई मशीन को चलाने के लिए 4 AA बैटरी की क्षमता वाली बैटरी की आवश्यकता होती हैं। यह मशीन कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल है, जिससे आप अन्य सिलाई मशीन की तुलना में बहुत तेज़ और आसानी से घर पर ही स्टिचिंग कर सकती हैं, जिससे आपका समय और पैसा दोनों बचता है। यह अमेजन पर 649 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। 

Nik case Wireless Handheld Sewing Machin- 53% ऑफ 
अगर आप सिलाई करना सीख रही हो, तो ऐसे में आपके लिए यह मशीन एकदम बेस्ट है। इसे उपयोग करना बेहद आसान है। बस इसमें दिए गए बटन को वन-टच प्रेस करके मिनटों में कपड़ो पर सिलाई बुनाई करें। यह इलेक्ट्रिक हैंडहेल्ड सिलाई मशीनें वायरलेस बैटरी द्वारा संचालित होती हैं। इसको चलाने के लिए 4 x AA क्षमता वाली बैटरी की आवश्यकता होती है। अमेजन पर यह मशीन 699 रुपए में मिल रही हैं।  

IGNITO Electric Handy Stitch Mini Hand Sewing Machine  
इस इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन को ऑपरेट करने के लिए 4 एए बैटरी की आवश्यकता होती है। यह शुरुआती सिलाई बुनाई सीखने वाली शौकीन महिलाओं या बच्चों के लिए आदर्श है। इसकी कीमत 649 रुपए है, जिसे आप ऑनलाइन अमेजन से खरीद सकते हैं।  

ये भी पढ़ेः- कीमत धड़ाम! ₹42000 की तगड़ी छूट के साथ खरीदें Samsung Galaxy S23 Ultra, मिलेगा 200MP Wide कैमरा और बहुत कुछ; अभी करें ऑर्डर  

 

5379487