Logo
election banner
Lenovo Legion Tab Gaming tablet Launched: लेनोवो ने अपना नया गेमिंग टैबलेट Legion Tab को लॉन्च किया है। यह टैबलेट 8.8 इंच डिस्प्ले, 12GB रैम, 6550mAh बैटरी के साथ कई दमदार फीचर्स के साथ आता है।

Lenovo Legion Tab Gaming tablet Launched: लेनोवो ने आखिरकार अपने लीजन ब्रांडेड गेमिंग टैबलेट को वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर दिया। नया टैबलेट लीजन टैब Y700 2023 मॉडल (चीन) का रीब्रांडेड वर्जन है। लेनोवो लीजन टैब 8.8 इंच डिस्प्ले, 12GB रैम, 6550mAh बैटरी सहित और भी बहुत कुछ के साथ आता है। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Lenovo Legion Tab Specifications and Features
लेनोवो लीजन टैब में 8.8 इंच का डिस्प्ले है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ QHD+ रिजोल्यूशन प्योरसाइट गेमिंग पैनल प्रदान किया है जो इसे गेमिंग के लिए काफी आदर्श बनाता है। पैनल 500 निट्स (सामान्य) पर ठीक-ठाक चमकीला है और डीसीआई-पीसी कलर गैमेट ​​को कवर करता है।

डिजाइन के लिहाज से, टैबलेट का डायमेंशन 208.54 x 129.46 x 7.6mm है और वजन 350 ग्राम है। इसके पिछले हिस्से के साथ-साथ किनारों पर भी मेटल फिनिश है। गेमिंग इमर्जन को बेहतर बनाने के लिए, लेनोवो ने टैबलेट पर एक हैप्टिक सिस्टम इंटीग्रेट किया है। साथ ही ऑडियो के लिए टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस के साथ ट्यून किया गया एक डुअल स्पीकर सेटअप है।

बेहतर परफॉर्मेंस के साथ गेमिंग का लुफ्त उठाने के लिए कंपनी ने इस नए टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर प्रदान करती है, जो 12GB LPDDR5X रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Iphone 14 पर अब तक का सबसे बड़ा Discount, इससे सस्ता क्या?

ज्यादा समय तक चलने के लिए लेनोवो टैबलेट में 6550mAh की बैटरी है, जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 तकनीक का उपयोग करके यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दूसरा यूएसबी-सी पोर्ट बाहरी डिस्प्ले सपोर्ट के लिए डिस्प्लेपोर्ट 1.4 कार्यक्षमता प्रदान करता है।

सॉफ्टवेयर के लिए, लीजन टैब एंड्रॉयड 13 ऑनबोर्ड के साथ आता है। हालांकि, कंपनी ने दावा किया है कि इसे 2028 तक सुरक्षा अपडेट के साथ एंड्रॉयड 14 और एंड्रॉयड 15 अपडेट मिलेगा। टैबलेट में एक गेमिंग असिस्टेंस सॉफ्टवेयर भी होगा जो परफॉर्मेंस मोड को चालू करने, स्क्रीन रिकॉर्डिंग चालू करने और अन्य सुविधाओं के बीच बाईपास चार्जिंग में मदद करेगा।

यह भी पढ़ेंः 20 हजार कम हो गई Apple Watch Series 8 की कीमत, झटपट यहां से करें ऑर्डर

कैमरे की बात करें तो आपको लेनोवो लीजन टैब के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है, जबकि फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए टैबलेट ब्लूटूथ 5.3 और वाई-फाई 6E को सपोर्ट करता है।

Lenovo Legion Tab Gaming tablet Price and Availability
लेनोवो लीजन टैब को यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका के साथ और एशियाई बाजारों में मार्च 2024 से लॉन्च करने की तैयारी है, जिसकी कीमत EUR 599 से शुरू होगी।

5379487