Logo
election banner
Infinix Note 40 Series With Active Halo AI light feature: इंफिनिक्स Note 40 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले कंपनी ने पुष्टि की है कि Infinix Note 40 Series में ' Active Halo' AI लाइट फीचर मिलेगा।

Infinix Note 40 Series With Active Halo AI light feature: इंफिनिक्स ग्लोबल मार्केट में Note 40 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। लॉन्च की तारीख 18 मार्च तय की गई है और इसे मलेशिया के Kuala Lumpur शहर में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। इंफिनिक्स नोट 40 सीरीज में नोट 40, नोट 40 प्रो, नोट 40 प्रो 5जी और नोट 40 प्रो प्लस 5जी सहित कई डिवाइस शामिल होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले इंफिनिक्स ने एक टीजर जारी करते हुए सभी को चौंका दिया है और कहा है कि अपकमिंग नोट 40 सीरीज में एक्टिव 'Active Halo' AI लाइट फीचर मिलेगा।

क्या है 'Active Halo' AI लाइट फीचर?
यह फीचर एआई-संचालित प्रकाश प्रभावों के साथ वॉयस कमांड को इंटीग्रेट करती है, जो यूजर्स को अपने स्मार्टफोन के साथ बातचीत करने का एक दिलचस्प तरीका प्रदान करती है। आसान भाषा में बताने की कोशिश करें तो आप आसानी से मोबाइल फोन को दूर रखकर वॉयस के जरिए अपना काम करा सकते हैं।

कहा जाता है कि एक्टिव होलो विभिन्न संकेतों जैसे इनकमिंग कॉल, नोटिफिकेशन, म्यूजिक प्लेबैक, चार्जिंग, गेमिंग और यहां तक कि "हाय फोलैक्स" वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करते समय भी एक्टिव होता है। इसलिए नोटिफिकेशन और चार्जिंग इंडिकेटर लाइट होने के अलावा, यह डिवाइस के अन्य इंटरैक्शन को भी अधिक मजेदार और आकर्षक बनाता है। इसमें तीन कस्टमाइजेबल लाइटिंग इफेक्ट: Lively, Rhythmic और AI शामिल हैं, जिसे यूजर्स की इच्छा के अनुसार इंडिविजुअल इंट्रैक्शन के लिए सेट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः 40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए बोट ने नए ईयरबड्स, कीमत 899 रुपए

इसके अलावा, नोट 40 सीरीज में Cheetah X1 chip ऑनबोर्ड होने की भी बात कही गई है जो नोट 40 सीरीज में फास्टचार्ज 2.0 तकनीक के लिए पावर मैनेजमेंट के साथ होगा। इस तकनीक के साथ, आगामी इनफिनिक्स नोट 40 डिवाइसों में फास्ट चार्जिंग के ट्रिपल डिजिट में पहुंचने की उम्मीद है।

Infinix Note 40 Series के संभावित स्पेसिफिकेशन
वर्तमान में इंफिनिक्स नोट 40 लाइनअप के स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेनिला नोट 40 मीडियाटेक हेलियो G91 से लैस होगा और इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी। दूसरी ओर, नोट 40 प्रो 5G को डाइमेंशन 7020 चिपसेट, 8GB रैम और एंड्रॉयड 14 के साथ आने की उम्मीद है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों अन्य स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सामने आ सकते हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487