Logo
election banner
AGARO Imperial Slow Juicer: अगर आप भी एक अच्छी जूसर मशीन लेना चाहते है तो अमेजन से खरीदारी करने का यह सबसे बढ़िया तरीका होगा। दरअसल, अमेजन कि डेली डेज सेल में एक बेहतरीन क्वालिटी वाले जूसर को लिस्टिड किया गया है। यहां हम इस जूसर की कीमत, ऑफर्स व फीचर्स के बारे में डिटेल से बता रहे है। 

AGARO Imperial Slow Juicer: गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है। इन दिनों में लोगों को जूस, शेक व लस्सी पीना बेहद पसंद होता है लेकिन बाहर के मिलवटी जूस और शेक सेहत के लिए अच्छे नहीं होते है। ऐसे में आप घर पर जूस को बना सकते है। ये जूस फ्रेश होने के साथ-साथ सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद भी होते है। अगर आप भी एक अच्छी जूसर मशीन लेना चाहते है तो अमेजन से खरीदारी करने का यह सबसे बढ़िया तरीका होगा। दरअसल, अमेजन कि डेली डेज सेल में एक बेहतरीन क्वालिटी वाले जूसर को लिस्टिड किया गया है। यहां हम इस जूसर की कीमत, ऑफर्स व फीचर्स के बारे में डिटेल से बता रहे है। 

AGARO Imperial Slow जूसर की कीमत व ऑफर्स 
अमेजन की साइट पर  यह AGARO Imperial Slow जूसर 13,699 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी इस जूसर पर 62% का तगड़ा डिस्काउंट दे रही हैं। इस जूसर का एमआरपी प्राइस 35,899 रूपए और ऑफर प्राइस 13,699 रूपए हैं। वहीं कंपनी ने इस जूसर पर ईएमआई का ऑप्शन भी दे रखा है। यह कोल्ड प्रेस टेक्नोलॉजी वाला होल स्लो जूसर है। इसकी बॉडी फूड स्टेलनेस स्टील मटेरियल से बनी है, जिसमें 74 mm का लार्ज फीडिंग ट्यूब दिया गया है। 

AGARO Imperial Slow जूसर के फीचर्स 
4.7 स्टार रेटिंग वाले इस जूसर से आप सभी तरह के फल व सब्जी का जूस आसानी से निकाल सकेंगे। इसके अलावा आप इससे स्मूदी, शेक, और कोल्ड कॉफी भी आसानी से बना सकते है। वहीं इस जूसर में आपको दो कलर ग्रे और ब्‍लैक कलर का ऑप्शन भी मिल जाएगा। इस जूसर में 240 वाट की एसी मोटर लगी है, जो लो नॉइस में काम करती है। साथ ही इसके ब्लेड स्टेलनेस स्टील के हैं, जिसका आप लंबे समय तक यूज कर सकेंगे।

आपको बता दें, ये ऑफर्स सीमित अवधि के लिए, इच्छुक ग्राहक बिना देर किए तुंरत जूसर को ऑर्डर कर लें। क्योंकि ऑफर खत्म होने के बाद जूसर के दाम बढ़ भी सकते है। 


 

5379487