Logo
election banner
Flipkart Annual Summer Sale: फ्लिपकार्ट अपनी एनुअल समर सेल को 17 अप्रैल से शुरू करने वाला है। इस सेल में आपको होम अप्लायसेंस जैसे- एसी, रेफ्रिजरेटर, कूलर भारी डिस्काउंट पर मिल जाएंगे। आपको बता दें कि ये सेल सिर्फ 23 अप्रैल तक चलेगी।

Flipkart will start Annual Summer Sale: अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग का शौक रखते हैं और सेल का इंताजर कर रहे है, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फिल्पकार्ट पर एनुअल समर सेल  शुरू होने वाली है। यह सेल बुधवार 17 अप्रैल से सेल शुरू होगी और 23 अप्रैल 2024 तक चलेगी। इसमें एयर कंडीशनर (एसी), रेफ्रिजरेटर, एयर कूलर और पंखे जैसे होम अप्लायंसेस उपकरणों की एक से बढ़कर एक सीरीज को किफायती दामों पर लिस्ट किया गया है।

इस सेल में अलग-अलग कस्टमर्स की जरूरतों और बजट के हिसाब से कई इलेकिट्रॉनिक डिवाइस को पेश किया जाएगा। फिल्पकार्ट खासतौर पर लोगों को गर्मी से राहत पाने के लिए कूलिंग प्रोडक्ट्स पर डील्स ऑफर कर रहा है।   

रेफ्रिजरेटर पर मिलेगी भारी छूट
फिल्पकार्ट की एनुअल समर सेल में आपको एक से बढ़कर एक बड़ी कंपनियों के प्रोडक्ट भारी डिस्काउंट के साथ मिलेंगे। इसमें सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, हायर, गोदरेज और आईएफबी जैसी कंपनियों को शामिल किया गया है। 

सेल में इन प्रमुख कंपनियों के सिंगल-डोर, साइड-बाय-साइड डोर, बॉटम माउंट, फ्रॉस्ट फ्री और ट्रिपल डोर रेफ्रिजरेटर को शामिल किया गया है। इन रेफ्रिजरेटर की शुरूआती कीमते 9,990 रुपये से शुरू होकर 2,00,000 रुपये तक हो सकती है। 

केवल 25,000 रूपए में एसी 
इस सेल में आपको  एलजी, वोल्टास, गोदरेज, डाइकिन, पैनासोनिक और ब्लू स्टार जैसी कंपनियों के एयर कंडीशनर देखने को मिलेंगे। इनकी कीमत 25,000 रुपये से 65,000 रुपए तक हो सकती है। सेल में वाई-फाई कनेक्टिविटी और ऊर्जा-कुशल रेटिंग जैसी उन्नत तकनीकी सुविधाओं के साथ 0.8 टन से 2 टन तक के इन्वर्टर एसी की सीरीज पेश की जाएंगी।

सीलिंग फैन केवल इतने में 
फ्लिपकार्ट इस एनुअल समर सेल में अपने ग्राहकों को कई सीलिंग पंखों का भी ऑप्शन दे रहा है। इस सेल में कस्टमर्स को अपने बजट व जरूरत के हिसाब से 1,299 रुपये से 15,000 रुपये तक के सीलिंग पंखों मिल जाएंगे। 

इन डिवाइसों की खरीदारी करने पर आप विभिन्न एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं। इस ऑफर से आप अपने पुराने रेफ्रिजरेटर को एक्सचेंज करने पर 22,000 रुपये तक की छूट और पुराने एयर कंडीशनर को एक्सचेंज करने पर 8,000 रुपये की छूट पा सकते है।

5379487