Logo
Dell Laptop series: डेल ने अपनी नई लैपटॉप सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में कंपनी ने तीन 3 लैपटॉप को पेश किया है। ये सभी लैपटॉप AI फीचर से लैस है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारें में।

Dell Laptop series: Dell ने अपनी AI-powered लैपटॉप सीरीज में विस्तार करते हुए मार्केट में नए Laptop को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने 3 नए Laptop को पेश किया हैं, जिनमें XPS, Inspiron और Latitude मॉडल शामिल है। यह लैपटॉप  Qualcomm‘s Snapdragon X Elite और X Plus processors पर काम करते हैं। यहां हम इन लैपटॉप की कीमत और फीचर्स के बारें में बता रहे हैं।  

Dell के लेटेस्ट Laptop की कीमत और फीचर्स  
कंपनी ने XPS लेपटॉप को XPS 13 के नए रुप में लॉन्च किया है। इसमें Snapdragon X Plus चिप का इस्तेमाल किया गया है। डेल ने XPS सीरीज में सिग्नेचर स्लीक डिज़ाइन को बनाए रखते हुए हाई परफॉर्मेंस का वादा किया है। वहीं Inspiron 14 प्लस में 15 घंटे की बैटरी लाइफ़ का दावा किया गया है। इसमें Snapdragon X Plus प्रोसेसर मिलता है। लैपटॉप में  QHD+ 400 निट डिस्प्ले मिलती हैं, जो एंटरटेनमेंट के लिए vibrant visuals सुनिश्चित करता है। इसकी कीमत $1,099 (लगभग 91,592 रुपए) से शुरू होती है। 

Latitude सीरीज लैपटॉप 
इसके अलावा डेल ने Latitude सीरीज के Latitude 7455 and 5455 लैपटॉप को बिजनेस प्रोफेशनल्स के लिए डिज़ाइन किया है। दोनों Laptop अलग-अलग परफॉर्मेंस मांगों को पूरा करने के लिए स्नैपड्रैगन X एलीट या X प्लस प्रोसेसर का ऑप्शन प्रदान करते हैं। लैटिट्यूड 7455 में QHD+ टचस्क्रीन डिस्प्ले और Qualcomm‘s वाई-फाई 7 टेक्नोलॉजी है, जिसमें सहज कनेक्टिविटी के लिए 5G नेटवर्क सपोर्ट है।

लैटिट्यूड 5455 स्नैपड्रैगन X प्लस प्रोसेसर और FHD+ डिस्प्ले से लैस है। आपको बता दें, इंस्पिरॉन 14 प्लस अभी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है जबकि लैटिट्यूड 5455 और इंस्पिरॉन 14 के लिए लॉन्च डेट अभी कंफर्म नहीं है। उम्मीद हैं कि ये लैपटॉप इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Nokia Lumia सीरीज के नए फोन की जल्द होगी धमाकेदार एंट्री; लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हुए लीक  

5379487