Logo
election banner
Amazon Great Republic Day Sale 2024 Date: अमेजन ने आगामी रिपब्लिक डे सेल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। सेल के दौरान मोबाइल फोन पर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी सस्ते में उपलब्ध होंगे। यहां जान लें सेल से जुड़ी सभी जानकारियां।

Amazon Great Republic Day Sale 2024 Date: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने अपनी वेबसाइट पर अपने आगामी ग्रेट रिपब्लिक डे सेल इवेंट का विवरण साझा करना शुरू कर दिया है। हर साल, अमेजन गणतंत्र दिवस से कुछ दिन पहले इस सेल को शुरू करता है। अमेजन अपने इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट प्रदान करता है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स से लेकर और कई ऑफर्स सेल के दौरान मिलते हैं।

ई-कॉमर्स दिग्गज ने अपनी Website पर आगामी अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल को टीज करना शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि यह कब शुरू होगी। पिछले साल, यह सेल 15 जनवरी को शुरू हुई थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि अमेजन इस साल भी इसी समयसीमा में अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 को शुरू कर सकता है। वेबसाइट से यह भी पता चलता है कि अन्य बड़ी सेल की तरह, अमेजन प्राइम ग्राहकों के लिए यह सेल भी एक दिन पहले लाइव हो होगी।

स्मार्टफोन पर 50,000 रुपये तक मिलेगी छूट
आगामी सेल के दौरान, अमेजन स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है, जिसमें 5G स्मार्टफोन पर 9,999 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक डिस्काउंट मिलेगा।

इसी तरह, लैपटॉप और स्मार्ट वॉच 75 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे, जबकि स्मार्ट टीवी और अन्य उपकरणों को आगामी अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान 65 प्रतिशत छूट के साथ खरीदा जा सकेगा।

बैंक और एक्सचेंज ऑफर
अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale 2024) के दौरान कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी भारी-भरकम छूट के अलावा, एसबीआई बैंक के ग्राहक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। सेल के दौरान ई कॉमर्स साइट पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

हमें सेल शुरू होने की तारीख का इंतजार करना चाहिए।

jindal steel Ad
5379487