Logo
election banner
Amazon Gaming Fest Sale: अमेजन की Amazon Gaming Fest Sale शुरू हो चुकी है। इस सेल के दौरान आप गेमिंग लैपटॉप के अलावा हेडसेट्स, कीबोर्ड्स और अन्य गेमिंग एसेसरीज को सस्ते दामों में खऱीद सकते है। इस सेल से यूजर्स 67% तक की भारी बचत कर सकते हैं।

Amazon Gaming Fest Sale: दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की पॉपुलर Gaming Fest सेल शुरू हो चुकी है। इस दौरान गेमिंग सेक्शन के अलग-अलग ब्रांड्स में जबरदस्त ऑफर्स मिल रहे हैं। गेमिंग कीबोर्ड, गेमिंग हेडसेट असेसरीज और कई अन्य प्रोडटक्स पर आप बढ़िया डिस्काउंट पा सकते हैं। यदि आप भी गेमिंग के शौकीन हैं, तो आपको इस सेल पर एक नजर जरूर मारनी चाहिए। इस सेल में आपको एक से बढ़कर एक ब्रांड्स के प्रॉडक्ट्स सस्ते दामों पर ढेर सारी वैराइटीज़ में मिल जाएंगे। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ प्रॉडक्ट्स के बारें में बता रहे हैं। 

इन गेमिंग प्रोडक्ट्स पर मिल रही छूट

Redgear Pro Wireless Gamepad- 63% ऑफ 
अमेजन की साइट पर ये वायरलेस गेमपेड 63% की भारी छूट के साथ 1,499 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है। इस गेमपैड का ऑफर प्राइस 1,499 रूपए और एमआरपी 3,999 रूपए है। साथ ही इस गेमपैड को खरीदने पर यदि आप पेमेंट HSBC बैंक के Credit कार्ड से करते हैं तो प्लेटफॉर्म आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। इसके अलावा यह गेमपैड 1 साल की वारंटी के साथ आता है। 

स्पेसिफिकेशन 
Redgear का यह गेमपैड 2.4GHz वायरलेस टेक्नॉलोजी से लैस है और ये 10 मीटर तक की रेंज को सपोर्ट करता है। आप इस गेमपैड में अपने फेवरेट गेम को केबल और तारों की परेशानी के बिना मजे से खेल सकते है। कंपनी का दावा हैं कि इस गेमपैड की बैटरी को 30 मिनट चार्ज करने पर आप इसे 2 घंटे से तक लगातार यूज कर सकते है। इसकी बैटरी लिथियम-आयन की बनी हुई है। 4.2 स्टार की टॉप रेटिंग के साथ गेमिंग यूजर्स द्वारा इस Redgear Pro Wireless Gamepad को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Zebronics Zeb-Transformer Gaming Keyboard and Mouse Combo- 28% ऑफ 
Zebronics Zeb-Transformer का ये गेमिंग कीबोर्ड और माउस का कॉम्बो अमेजन पर 1,149 रूपए में उपलब्ध है। इस पर कंपनी 28% का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इस काम्बो का ऑफर प्राइस 1,149 रूपए और एमआरपी 1,599 रूपए है। साथ ही इस कॉम्बो को खरीदने पर यदि आप पेमेंट HSBC बैंक के Credit कार्ड से करते हैं तो प्लेटफॉर्म आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। इसके अलावा यह कॉम्बो 1 साल की वारंटी के साथ आता है। 

स्पेसिफिकेशन 
Gaming Keyboard और Mouse का यह कॉम्बो सेट मल्टीकलर में आता है। इसमें 4 मोड- 3 लाइट मोड और 1 ऑफ मोड दिया गया है। साथ ही मीडिया को कंट्रोल करने के लिए Windows key फंक्शन में डिसेबल और इनेबल का ऑप्शन भी मौजूद है। इस कॉम्बो में 2-स्टेप स्टैंड डिज़ाइन और लेजर कीकैप्स जैसे फीचर्स दिए गए है। यह कॉम्बो एल्यूमिनियम मटेरियल से बना है। इसमें ब्रेडेड केबल और हाई क्वालिटी वाला यूएसबी कनेक्टर मिलेगा। 

ZEBRONICS Zeb-Blitz USB Gaming Wired On Ear Headphones- 67% ऑफ 
ZEBRONICS Zeb-Blitz के ये Wired On Ear Headphones 1,999 रूपए में आ रहे है। प्लेटफॉर्म इन हेडफोन पर 67% का तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। इन वायर ऑन ईयर हेडफोन का ऑफर प्राइस 1,999 रूपए और एमआरपी 5,999 रूपए है। यदि आप इस हेडफोन को खरीदते समय पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करते है तो इसपर आपको कई सारे बैंक ऑफर भी मिल सकते है। 

ये भी पढ़ेः- ₹2000 से भी कम कीमत के Air Purifiers से घर बनाएं पॉल्यूशन फ्री, जानें फीचर्स 

स्पेसिफिकेशन 
ZEB-BLITZ USB गेमिंग हेडफोन के साथ डॉल्बी एटमोस फीचर के साथ आते है। हेडफोन में प्ले सेटअप के लिए एक साधारण प्लग एंड 2.4 मीटर लंबी मजबूत - ब्रेडेड यूएसबी कनेक्टर (गोल्ड प्लेटेड) केबल और फ्लेसीबल माइक दिया गया है। इस हेडफोन में 5 आरजीबी एलईडी मोड, माइक ऑन/ऑफ, वॉल्यूम को मल्टीफंक्शनल इन-लाइन पॉड के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। इनमें मुलायल और हल्के डिजाइन का कुशन दिया गया है, जो आपको खेलते समय आरामदायक महसूस करायेगा। साथ ही ये हेडफोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः- boAt Storm Call 3 स्मार्टवॉच लॉन्च : ₹2000 हजार से कम प्राइस, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस; जानें स्पेसिफिकेशन 

5379487