Logo
Triple Murder Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी।

Triple Murder Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को बोरे में भरकर घर में ही छिपा दिया। बदबू आने पर पड़ोसियों ने थाने में सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, यह हत्या अवैध संबंध में की गई है। 

पुलिस के मुताबिक, रविवार को दिन में घर से तेज बदबू आने के कारण पड़ोसियों ने थाने में सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची, तो घर में ताला लगा था। इसके बाद पुलिस ने ताला तोड़कर अंदर गई तो बोरे में  बंद तीन लाश मिली। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर मृतक की पहचान की गई। पड़ोसियों से पूछताछ पर मृतक की पहचान 25 वर्षीय ज्योति, 6 साल की लड़की पायल और 3.5 साल के लड़के आनंद के रूप में की गई है।

पड़ोसियों ने बताया की राम लखन सुबह ही दरवाजा बंद कर कहीं गया है। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन निकाली कर लोकेशन पर पहुंची। और राजमिस्त्री राम लखन गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने 28 तारीख को इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। उसने बताया की पत्नी के चिनहट में किसी से अवैध संबंध थे। कई महीनों तक वो उसी के साथ रहकर वापस घर आई थी। इसी वजह से उसने पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों बच्चों को सोते समय हाथ से गला दबाकर मार डाला। 

मारकर तीन ही लाश को एक बोरी में बंद कर रखा था। दो दिनों से वह रात में परिवार लाश के साथ सोता रहा। पूछताछ में आरोपी ने बताया की उसे सुकून लगता था कि परिवार उसके साथ सो रहा है। पत्नी से हर दिन झगड़ा होता रहता था। जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है। 
 

jindal steel Ad
5379487