Logo
election banner
Varanasi Road Accident: उत्तरप्रदेश के वाराणसी में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर तीन फिट ऊपर उछली और बाइक से जा भिड़ी। हादसे में बाइक सवार पति और उसकी गर्भवती पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई।  

Varanasi Road Accident: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर तीन फीट ऊपर उछली और फिर बाइक से जा भिड़ी। हादसे में बाइक सवार पति और उसकी गर्भवती पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। भीषण हादसा शुक्रवार की देर रात कैंट थाना के नदेसर में ताज होटल के पास हुआ। हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसा इतना भयानक था कि देखने वाले हैरान रह गए। 

माता-पिता की दवाई लेकर घर लौट रहे थे 
जानकारी के मुताबिक, शिवपुर के काशीराम आवास में रहने वाले श्याम चौहान (46) अपनी पत्नी गुड़िया चौहान (43) के साथ माता-पिता की दवा लेने सिगरा गए थे। रात 11.30 बजे दवा लेने के बाद वापस लौट रहे थे। पति-पत्नी नदेसर में ताज होटल के पास पहुंचते ही थे कि तेज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद  दिया। हादसे में महिला गुड़िया और उसके पति की मौत हुई है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हादसा देखने वाले हैरान 
लोगों के मुताबिक, कार की स्पीड इतनी ज्यादा रही कि जब वह डिवाइडर से टकराई तो हवा में उछल गई और सामने से आ रही बाइक पर जा गिरी। यह दृश्य देखने वाले हैरान रह गए। लोगों ने बताया कि जैसे फिल्म की शूटिंग में कार उछलते हुए दिखाई देती है उसी तरह यह हादसा हुआ। कार की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी भी ऊपर उछले। नीचे गिरने के बाद दोनों दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। 

बिजली के खंभे से जाकर टकराई कार 
लोगों ने बताया कि दोनों को टक्कर मारने के बाद कार चालक ने रफ्तार और तेज कर दी। इसके बाद कार सीधे बिजली के खंभे से टकराई। कार की टक्कर के बाद खंभा भी टूट गया और पूरे इलाके की बिजली आपूर्ति ठप हो गई।  

5379487