Logo
election banner
बिजनौर में मंगलवार देर रात तेज रफ्तार कार गहरी खाई में गिर गई। कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई। कार में कुल 5 लोग सवार थे। जिसमें एक युवक कार का शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकल पाया।

UP News: बिजनौर में मंगलवार देर रात तेज रफ्तार कार गहरी खाई में गिर गई। कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई। कार में कुल 5 लोग सवार थे। जिसमें एक युवक कार का शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकल पाया। कार मालिक ने बताया कि 15 दिन पहले ही कार खरीदी गई थी।

दरअसल, यह हादसा बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के हरेवली रामगंगा बैराज पर हुआ है। जिसमें गांव नूरपुर छीबरी के ग्राम प्रधान रऊफ अहमद के दो बेटे सिकंदर (20) और माहरुफ (28) अपने दो तीन साथियों के साथ मंगलवार शाम अफजलगढ़ गए थे। गांव के तीन दोस्त खुर्शीद (38), अब्दुल रशीद ,राशिद (23) और फैसल (22) साथ रहे। कार में सवार सभी युवक अफजलगढ़ नुमाईश मेला देखकर रात साढ़े आठ बजे वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही कार हरेवाली बैराज के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर रामगंगा नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी और गहरे पानी मे समा गई।

एक का जारी है इलाज
इस हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई व एक बच निकला। इसमें प्रधान के एक बेटे की मौत हो गई जबकि दूसरा बेटा कार से बाहर निकल आया। उसकी भी हालत गंभीर है। अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसका इलाज जारी है।

दो घंटे बाद कार को नदी से बाहर निकाला
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कार को निकालने के लिए हाइड्रा मंगाया गया। हाइड्रा के माध्यम से कार को गहरे पानी से निकाल लिया गया। कार को निकालने में करीब दो घंटे का समय लगा। कार के अंदर सभी चार दोस्तों के शव मिले। जानकारी के अनुसार हादसा के समय कार की स्पीड काफी तेज थी।

4 लोगों ने गंवाई जान
कार सवार खुर्शीद पुत्र अब्दुल रशीद, राशिद पुत्र मगुआ उर्फ मौहम्मद अली, फैसल पुत्र सिराजुद्दीन और महरुफ पुत्र रउफ प्रधान निवासी ग्राम नगला नत्था उर्फ छीपरी कार की कार के अंदर फंसने से मौत हो गई। इस मामले में सीओ अर्चना सिंह ने बताया कि चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है

5379487