Logo
election banner
Lok sabha election 2024: भाजपा की नजर इस बार उत्तर प्रदेश की उन 15 सीटों पर है, जहां पिछली बार हार का सामना करना पड़ा था। इन सीटों के लिए खास रणनीति बनाई है।

Lok sabha election 2024: लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की तैयारी कर रही भाजपा की नजर यूपी उन 15 सीटों पर है, जहां पिछली बार उसे हार का सामना करना पड़ा था। मिशन-80 के तहत यूपी की इन सीटों के लिए अलग रणनीति तैयार की गई है। सोनिया गांधी की संसदीय सीट रायबरेली भी इन्हीं में से एक है।

रायबरेली से प्रधानमंत्री मोदी रविवार को नवनिर्मित एम्स का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान रायबरेली और राजकोट सहित देश के पांच शहरों में बने एम्स भी लोकार्पित किए जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ केंद्रीय मंत्री, स्मृति इरानी, एसपी सिंह बघेल बतौर अतिथि मौजूद रहेंगे। जबकि PM मोदी लोगों को वर्चुअली संबोधित करेंगे।  

सोनिया गांधी की संसदीय सीट रायबरेली भी इन्हीं में से एक है। रायबरेली में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ केंद्रीय मंत्री, स्मृति इरानी, एसपी सिंह बघेल सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में एम्स का लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम में आए लोगों को वर्चुअली संबोधित करेंगे। 
रायबरेली और राजकोट सहित देश को मिलेंगे पांच AIIMS 
प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के रायबरेली और गुजरात के राजकोट सहित देश के पांच शहरों में नवनिर्मित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) का उद्धाटन करेंगे। भाजपा नेता शांति कुमार ने यूपीए सरकार ने इतने AIIMS  तो 10 साल के कार्यकाल में नहीं बना पाई। बताया कि मोदी सरकार में कल्याणी एम्स, मंगलागिरी एम्स, बठिंडा एम्स, राजकोट एम्स और रायबरेली एम्स एक साथ देश की जनता को समर्पित होने जा रहे हैं। 

 

jindal steel Ad
5379487