Logo
election banner
Uttar Pradesh News: उत्तरप्रदेश के जौनपुर में दर्दनाक हादसा हुआ। तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे मां-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों पांच फीट तक ऊपर उछले। नीचे गिरे और मौत हो गई। पूरी घटना पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

लखनऊ।  तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे मां-बेटे को मौत के घाट उतार दिया। स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर से मां-बेटे पांच फीट तक उछले। नीचे गिरते ही दोनों की मौत हो गई। पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मृतक मां-बेटे की पहचान बहन चंद्रकला (45) और राज (12) रूप में हुई है। यह दर्दनाक हादसा उत्तरप्रदेश के जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जप्तापुर बाजार का है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।  

शाहगंज की ओर से आ रही थी तेज रफ्तार कार 
सरायख्वाजा थाना पुलिस ने बताया कि जप्तापुर बाजार निवासी चंद्रकला और राज रविवार सुबह जप्तापुर बाजार में सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान शाहगंज की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। ​​​​​हादसे के बाद मां-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों के मौत के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

ऑटो के कारण दोनों कार को देख नहीं पाए 
लागों ने बताया कि जिस समय दोनों सड़क पार कर रहे ते उसी समय एक ऑटो भी गुजर रहा था। ऑटो की वजह से दोनों शाहगंज की तरफ सी आ रही स्कॉर्पियो को देख नहीं पाए और आगे बढ़ गए। तभी पलक झपकते ही ने दोनों को कार ने उड़ा दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। 

5379487