Logo
Amit Shah Deoria rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनावी रैली संबोधित की। कहा, इस दौरान उन्होंने 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा करते हुए पीएम मोदी और राहुल गांधी का भविष्य बता दिया।

Amit Shah Deoria rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी 5वें चरण में ही 310 सीटें पार कर गए हैं। उनकी सरकार के तीसरे टर्म का काम पांचवें चरण में ही पूरा हो गया है। छठवें और सातवें चरण के चुनाव में 400 पार का संकल्प पूरा होना है। इसलिए सभी लोग 1 जून को मतदान जरूर करें।

देखें वीडियाे...

  • देवरिया के चीनी मिल मैदान में भाजपा प्रत्याशी शशांकमणि त्रिपाठी के समर्थन में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने कहा, यह महान संत देवरहा बाबा की भूमि है। देवरहा बाबा ने सालों पहले कह दिया था कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता। राम मंदिर बनकर तैयार है। 
  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 4 जून को सुबह 7 बजे मतगणना शुरू होगी। दोपहर 1 बजे तक तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी। राहुल बाबा 3 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे कि EVM में खराबी थी, इसलिए हम हार गए। 
  • अमित शाह ने कहा, यह चुनाव राम भक्तों व उन पर गोली चलाने वालों के बीच है। आप राम मंदिर बनाने वाले मोदी के साथ हैं या सपा-कांग्रेस के साथ। आप कमल का बटन दबाएंगे तो नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। कांग्रेस डराती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। हम भाजपा के एटम से नहीं डरते। 
  • अमित शाह ने कहा, पाक का कश्मीर हमारा है, हम उसे लेके रहेंगे। आपकी एक वोट की ताकत है कि पीएम मोदी ने आतंकवाद से मुक्त करा दिया। पुलवामा में आतंकवादी हमला तो भारत ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मारा।  
  • अमित शाह ने कहा, सपा और कांग्रेस भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली पार्टियां हैं, लेकिन नरेन्द्र मोदी पर एक रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। इन दोनों के बीच ही आपको चुनाव करना है। कांग्रेस झूठ पर सियासत करती है।

पूर्वांचल को मच्छर और माफिया से मुक्त किया 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बलिया की सभा में कहा, भाजपा ने पूर्वांचल को मच्छर और माफिया दोनों से मुक्त कराने का काम किया है। उत्तर प्रदेश में पहले देसी कट्टे बनते थे आज ब्रह्मोस मिसाइल और तोप के गोले बन रहे हैं। युद्ध की नौबत आई तो यूपी में बने गोले पाकिस्तान को सीधा करने का काम करेगा। भाजपा ने बूचड़ खाने की जगह गौशाला बनाने का काम किया है।

गाजीपुर में रोड-शो, पांच सीटों में चुनावी रैली 
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बुधवार को उत्तर प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों में चुनावी रैली हैं। सुबह 11 बजे वह महराजगंज के जवाहरलाल नेहरू पीजी कॉलेज ग्राउंड, दोपहर 1.15 बजे देवरिया के चीनी मिल ग्राउंड, दोपहर 2.30 बजे बलिया के माल्देव रोड हैबतपुर, शाम 4.30 बजे राबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र के रेलवे स्पोर्ट्स ग्राउंड चोपन सोनभद्र में जनसभा संबोधित करेंगे। इसके बााद शाम 6 बजे गाजीपुर में वह पं दीनदायल उपाध्याय की प्रतिमा से लाल  दरवाजा चौक तक रोड शो करेंगे। 

5379487