Logo
election banner
Chitrakoot Crime News: उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में दर्दनाक घटना हो गई। पति से हुए झगड़े के बाद पत्नी ने फंदा लगाकर जान दे दी। महिला की मौत के एक घंटे बाद सिपाही पति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Chitrakoot Crime News: पति से हुए झगड़े के बाद पत्नी ने फंदा लगाकर जान दे दी। महिला की मौत के एक घंटे बाद सिपाही पति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दोनों की मौत के बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। साथ ही परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। दर्दनाक घटना चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

चुनाव ड्यूटी के बाद घर लौटा था जीआरपी सिपाही 
जानकारी के मुताबिक, GRP सिपाही मयंक (32) झांसी में पोस्टेड था। अभी लोकसभा चुनाव में मयंक की ड्यूटी लगी है। बिजनौर में मतदान कराने के बाद 21 अप्रैल को मयंक घर आया। 22 अप्रैल की रात को उसका पत्नी कुसुम से किसी बात पर झगड़ा हुआ। रात को छत पर सो गया। कुसुम कमरे में थी। रात में मयंक की नींद खुली तो वह पानी पीने कमरे में गया। जहां उसने देखा कि पत्नी पंखे के कुंडे से लटकी थी। देखते ही उसने शोर मचाया दिया। शोर सुनकर परिजन भी पहुंच गए। 

गर्दर से सटाकर खुद को मारी गोली 
पत्नी की मौत के एक घंटे बाद मयंक परिजन से बाला कि पत्नी ने सुसाइड किया है। इसकी सूचना रैपुरा थाने में देने जा रहा हूं। परिवार वालों ने रोका लेकिन मयंक नहीं माना। करीब 100 मीटर दूर जाकर मयंक ने बाइक रोकी और गर्दन पर राइफल सटाकर खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे, तो देखा कि उसका चेहरा फट गया था। वह जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़ा था। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों के शव को को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।  

चार साल पहले हुई थी शादी 
बता दें कि मयंक की शादी 4 साल पहले कुसुम (26) से हुई थी। दोनों का 3 साल का बेटा भी है। मयंक के पिता का कहना है कि रात मैं शोर सुनकर उठा, देखा तो बहू ने सुसाइड कर लिया है। मयंक ने मुझसे कहा कि पापा अब कुछ नहीं बचा है। थोड़ी देर मयंक ड्यूटी पर जाने की जिद करने लगा। मैंने मना किया, मगर वो माना नहीं। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला सामने आया है। घरवालों से पूछताछ की जा रही है।

5379487