Logo
election banner
Girl student murder in Varanasi: कोचिंग संचालक ने 19 फरवरी को झूठ बोलकर गर्भवती छात्रा को बुलाया था। पहले उसे नींद की गोली खिलाई और फिर हत्या कर दी।

Girl student murder in Varanasi: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 11वीं पढ़ने वाली छात्रा की हत्या कोचिंग संचालक ने की थी। आरोपी ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और जब वह गर्भवती हो गई तो हत्या कर छात्रा का शव बोरी में भरकर ट्रेन में रख दिया था। पुलिस ने कोचिंग संचालक संजय कुमार पटेल को गिरफ्तार कर घटना से जुड़े अहम खुलासे किए हैं। 

Girl student murder in Varanasi
Girl student murder in Varanasi

छात्रा का शव 21 फरवरी को बनारस स्टेशन पर काशी एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी से बरामद हुआ था। कपसेठी थाने में पिता ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शव की शिनाख्त के होने के बाद उन्होंने गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की है। 

अस्पताल जाने को तैयार नहीं हुई छात्रा 
आरोपी कोचिंग संचालक ने हत्या से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बताया कि 2022 में नौवीं की छात्रा पढ़ाई के लिए आाई थी। 2023 में भी उसने 10वीं की पढ़ाई की। जून 2023 में प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा और नवंबर 2023 में छात्रा गर्भवती हो गई। संजय पटेल ने बच्चा गिराने की सलाह दी, लेकिन छात्रा बदनामी के डर से अस्पताल जाने को तैयार नहीं थी। जिसके बाद कोचिंग संचालक ने मौत की साजिश रची। 

कोचिंग में रखे रहा दुपट्टे से बंधा शव 
गर्भवती छात्रा को रास्ते से हटाने आरोपी ने 19 फरवरी को झूठ बोलकर बुलाया था। पहले उसे नींद की गोली खिलाई और फिर बाहर लेजाकर मुंह में पानी भरकर हत्या कर दी। आरोपी ने दुपट्टे से शव बांधा और बोरी में पैक कर कुछ घंटे कोचिंग में रखे रहा। फिर बाइक से सेवापुरी स्टेशन ले गया। वहां लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस की बोगी में दोनों शौचालयों के बीच में शव से भरी बोरी रख दी थी। ट्रेन के दोबारा बनारस स्टेशन पहुंचने पर पुलिस ने शव बरामद किया था। 

jindal steel
5379487