Logo
election banner
Uttar Pradesh News: लखनऊ में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। खेत में पानी लगा रहे किसान को तीन लोगों ने लाठी-डंडों से पीटा। लहूलुहान हालत में किसान जमीन पर तड़पता रहा। कुछ देर बाद उसके प्राण निकल गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ। जमीनी विवाद के चलते गांव के तीन लोगों ने मिलकर किसान की पीट पीटकर हत्या कर दी। किसान खेत में पानी लगाने गया था, तभी आरोपी आए और लाठी-डंडों से इतना पीटा कि वो लहूलुहान होकर वह जमीन पर तड़पने लगा। थोड़ी देर बात उनकी मौत हो गई। फिर आरोपी भाग निकले। घटना उत्तरप्रदेश के रहीमाबाद थाना क्षेत्र के जमोलिया गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता ने कहा कि मेरा बेटा गया है, न्याय नहीं हुआ तो हम भी किसी को नहीं छोड़ेंगे। 

इन लोगों ने मिलाकर किसान को मौत के घाट उतारा 
मृतक के पिता जगदेव ने पुलिस को बताया कि बेटा राजेश सुबह पांच बजे के खेत में पानी लगाने गया था। दोपहर में लेबरों ने सूचना दी कि राजेश गोयसा में आम के बाग के पास लहूलुहान हालत में पड़ा है। पिता मौके पर पहुंचे। पड़ताल की तो पता चला कि दिलावरनगर निवासी सहीदु की गाड़ी पर रामदास और उसका लड़का आया था। इन लोगों ने जमीनी विवाद को लेकर राजेश को लाठी-डंडो से पीटा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर हत्या और हादसा दोनों बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है।

उत्तरप्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहे हत्या के मामले 

शराब में जहर मिलाकर पति की कर दी हत्या 
यूपी के अलीगढ़ में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। जितेंद्र हरियाणा के फरिदाबाद में नौकरी करता था। जितेंद्र की पत्नी रेखा का अलीगढ़ में ही रिटायर्ड फौजी जयवीर सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि जब जितेंद्र ने अपनी पत्नी से हरियाणा में रहने के लिए कहा तो रेखा और उसके प्रेमी ने मिलकर जितेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसके बाद 11 जनवरी की रात को रेखा ने अपने पति की शराब में जहरीली दवा मिला दी और फिर बेहोश होने प्रेमी को बुलाकर पति को नहर में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। 

आठ साल के बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या
उत्तरप्रदेश के अयोध्या में आठ साल के मासूम बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।  मामला तारून थाना के बेलगरा गांव का है। मासूम का राज का शव बाग के गड्‌ढे में खून से सना मिला। ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को जानकारी दी। परिजनों ने बताया कि मासूम शाम से घर से निकला था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस आसपास के CCTV खंगाल रही है। अभी तक ये पता नहीं चल सका है। हत्या क्यों? और किसने की? परिजनों से पूछताछ की जा रही है। 

jindal steel Ad
5379487