Logo
election banner
Dhananjay Singh wife Shrikala: पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह को कोर्ट ने सात साल की सजा सुनाते हुए जेल भेजा है। उन्होंने जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। समर्थक अब पत्नी श्रीकला से मैदान में उतरने की अपील की है।

Dhananjay Singh wife Shrikala: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सांसद रहे धनंजय सिंह को कोर्ट ने सात साल की सजा सुनाई है। नमामि गंगे प्रोजेक्ट के मैनेजर से रंगदारी वसूलने व अपहरण के मामले में हुई सजा के बाद धनंजय सिंह ने चुनाव से रोकने की साजिश बताई है। जबकि, पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर समर्थकों से मार्मिक अपील की है। 

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का समर्थकों के नाम संदेश 
धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला ने X पर समर्थकों के नाम संदेश पोस्ट करते हुए लिखा है कि...हम आपकी भावनाओं की कद्र करते हैं, लेकिन फैसला न्यायपालिका का है। जिाकर सम्मान करना‌ चाहिए। साथ ही अपने नेता का अनुसरण करते हुए किसी भी नेता और दल के बारे में आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल न करें। इससे आपके नेता (धनंजय) के व्यक्तित्व पर दुष्प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने सूचिता की राजनीति की है। कभी किसी के लिए ग़लत शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। कृपया संयम बनाएं रखें, धैर्य से काम लें। आपके नेता को  सहानुभूति की जरूरत है।

धनंजय सिंह ने किया था चुनाव लड़ने का ऐलान 
सजा के ऐलान और जेल भेजे जाने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह ने कहा था कि यह हमें चुनाव से रोकने की साजिश है। धनंजय ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन दो दिन बाद ही कोर्ट ने उन्हें दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया। अब उनके समर्थक पत्नी श्रीकला को चुनाव लड़ाए जाने की अपील कर रहे हैं। 

5379487