Logo
election banner
Constable objectionable condition with girlfriend: संभल जनपद के चंदौसी नवीन मंडी के पास कान्सटेबल की पत्नी ने किया हाईबोल्टेज ड्रामा, बिजनौर में पदस्थ है आरक्षक 

Constable objectionable condition with girlfriend: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में उस समय हंगामा मच गया, जब एक कांस्टेबल की पत्नी ने प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। आरक्षक को अन्य महिला के साथ इस हालत में देख पत्नी गुस्से से लाल हो गई और महिला की पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव का प्रयास कर रहे पति को भी जमकर फटकार लगाई। पुलिस ने तीनों के खिलाफ FIR की दर्ज है। 

घटना संभल जिले के चंदौसी नवीन मंडी की है। यहां रहने वाला एक व्यक्ति पुलिस में पदस्थ है। वर्तमान में उसकी ड्यूटी बिजनौर में है। कांस्टेबल का बदायूं निवासी एक महिला के साथ अवैध संबंध हैं। रविवार को कांस्टेबल चंदौसी आया था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। पत्नी ने पता किया तो बताया गया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ कमरे में बंद है।

कांस्टेबल की पत्नी ने मौके पर पहुंचकर पति को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसके बाद वह वहां से भागने लगे। लेकिन लोगों ने पीछाकर उन्हें दबोच लिया। पत्नी ने बीच सड़क पर ही कांस्टेबल और उसकी प्रेमिका के साथ झूमा झटकी करने लगी। महिला की  पिटाई भी कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल के साथ उसकी पत्नी और प्रेमिका को कोतवाली ले गई। प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के पास भेजा है, जो निर्देश मिलेंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

5379487