Logo
UP News: बरेली जिले में एक युवक ने बर्बरता की हदें पार कर दी। यह युवक एक सैन्यकर्मी है जिसने अपनी पत्नी की अंगुलियों पर सिलाई मशीन चला दी। इसके साथ ही लात-घूंसों से पिटाई की और उसका वीडियो बना लिया।

UP News: बरेली जिले में एक युवक ने बर्बरता की हदें पार कर दी। यह युवक एक सैन्यकर्मी है जिसने अपनी पत्नी की अंगुलियों पर सिलाई मशीन चला दी। इसके साथ ही लात-घूंसों से पिटाई की और उसका वीडियो बना लिया। महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से वह जमानत पर रिहा हो गया।

बरेली के थाना हाफिजगंज के चौखंडी गांव की है। जहां छुट्टी पर आए एक सैन्यकर्मी ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। महिला ने बताया कि मुकेश कुमार से मेरी शादी 23 अप्रैल 2021 को हुई थी। पति मुकेश कुमार सैन्यकर्मी है। हमारा एक बेटा भी है। पत्नी नीलम का आरोप है कि पति मुकेश का किसी दूसरी महिला से संबंध हैं। जिसकी वजह से उसके ऊपर तलाक का दबाव बनाया जाता है।

तलाक का दबाव बनाता था पति
महिला ने पति पर आरोप लगाया कि पति और उसकी मां ऊषा देवी दोनों मिलकर तलाक का दबाव बनाते हैं। जिसके लिए आए दिन प्रताड़ित किया जाता है। इससे पहले भी कई बार जानलेवा हमला पति द्वारा किया जा चुका है। एक बार फिर छुट्टी पर आए पति ने हमला कर जख्मी कर दिया।

अंगुलियों पर सिलाई मशीन चला दी
महिला ने पुलिस से शिकायत में बताया कि 12 मई को मुकेश कुमार छुट्टी लेकर घर आया। लेकिन 21 मई को देर रात उसने धारदार हथियार से हमारे ऊपर हमला कर दिया जिसमें हमारे कलाई पर चोट आई। इसके बाद उसने हमारे दोनों हाथों की अंगुलियों पर सिलाई मशीन चला दी। जिसमें उंगलियों पर काफी चोट आई। इतने में भी उसका दिल नहीं पसीजा तो लात-घूंसों से पिटाई करने लगा और सिर को दीवार में मार दिया। 

मारपीट कर वीडियो बनाया
पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने मारपीट के दौरान अपने मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाया है। वीडियो में जबरन मारकर कहलवाया गया कि वह किसी लड़के से बात करती है। हमारे मायके वालों को जानकारी होने पर सुबह पहुंचे और साथ ले आए। उपचार कराने के बाद बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज कराई। वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर नवाबगंज राजकुमार शर्मा ने बताया, कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

jindal steel hbm ad
5379487