Logo
Aligarh Crime News: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। पूरे परिवार को नींद की गोली खिलाकर बेहोश करने के बाद बड़ी ने छोटी बहन की हत्या कर दी। मर्डर के बाद बोली-रोज-रोज की शिकायतों से तंग आ गई थी।

Aligarh Crime News: रोज-रोज की शिकायतों से तंग आकर बड़ी ने छोटी बहन को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या को अंजाम देने पहले ग्रेजुएशन की छात्रा ने पूरे परिवार को नींद की गोली खिलाकर बेहोश किया। जब सब बेहोश हो गए तो छात्रा ने अपनी छोटी बहन की हत्या करा दी। मर्डर के बाद बड़ी बहन बोली-रोज-रोज की शिकायतों से तंग आ गई थी। मामला अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला तिकोनी के निधिवन कॉलोनी का है। पुलिस ने बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया।  

सुबह उठे तो बेटी मृत मिली 
निधिवन कॉलोनी में रहने वाले पंकज शर्मा की तीन बेटियां हैं। रविवार सुबह जब परिवार के लोग उठे तो उनकी दूसरे नंबर की बेटी ट्विंकल शर्मा (16) अपने बेड पर संदिग्ध अवस्था में पड़ी थी। परिवार के लोगों ने उसे जगाने की कोशिश की तो शरीर में कोई हलचल नहीं थी। सब घबरा गए। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

ऐसे खुला राज 
सूचना पर क्वार्सी पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि ट्विंकल का एक युवक ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था। वह लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा था। इस पर ट्विंकल ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटती इससे पहले मृतका की बड़ी बहन गार्गी की गतिविधियां संदिग्ध नजर आई। पुलिस ने बड़ी बहन को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू की। सख्ती से पूछताछ करने पर बड़ी बहन ने बताया कि उसने ही ट्विंकल की हत्या कर दी है।

जानें पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को क्या बताया 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी बड़ी बहन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि ट्विंकल आए दिन माता-पिता से उसकी शिकायत करती थी। इससे उसे डांट लगती थी। उसकी शिकायतों से ही परेशान होकर उसने छोटी बहन की हत्या का मन बना लिया था। शनिवार की रात को घटना को अंजाम देने की सोच ली। सारे परिवार को बेहोश कर दिया और फिर छोटी बहन का गला दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। नाबालिग की हत्या में बड़ी बहन के साथ और लोगों के शामिल होने की भी आशंका है। पुलिस सारे पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुटी है। 

jindal steel hbm ad
5379487