Logo
election banner
Threat to kill MP Ramcharan Bohra: राजस्थान के जयपुर से भाजपा सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी दी गई है। किसी ने ई-मेल करने लिखा है कि दिल्ली अभी बहुत दूर है। रास्ते में जहां मिलोगे, वहीं जान से मार देंगे।

Threat to kill MP Ramcharan Bohra: राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर है। जयपुर से भाजपा सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी दी गई है। किसी ने ई-मेल करने जान से मारने की धमकी देते हुए लिखा है कि दिल्ली अभी बहुत दूर है। रास्ते में जहां मिलोगे, वहीं जान से मार देंगे। धमकी मिलने के बाद सांसद के निजी सहायक ने जवाहर सर्किल थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस की स्पेशल टीम जांच कर रही है। सांसद की सुरक्षा पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

दो अप्रैल को आया मेल, आज दर्ज करवाई रिपोर्ट 
पुलिस के मुताबिक, अरुण शर्मा ने जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अरुण ने रिपोर्ट में बताया है कि 2 अप्रैल की सुबह 10 बजे वे ऑफिस में अपना काम संभाल रहे थे। सांसद रामचरण बोहरा की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर सभी मेल चेक किए जा रहे थे। इसी बीच एक मेल दिखा। सुबह 4.30 बजे आरविंद कुशवाह नाम की मेल आईडी से एक मेल आया था। मेल में लिखा था कि हम आपको जान से मार देंगे।  दिल्ली अभी बहुत दूर है। रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं जान से मार देंगे।

पुलिस मेल करने वाली की तलाश में जुट गई है 
धमकी भरे मेल मिलने पर सांसद रामचरण बोहरा को जानकारी दी गई। सांसद बोहरा के निर्देश के बाद निजी सहायक अरुण शर्मा ने जवाहर सर्किल थाने में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। इधर सांसद बोहरा ने भी इस घटना की पुष्टि की है। रिपोर्ट के बाद पुलिस की साइबर सेल और टेक्निकल टीम मेल करने वाले की तलाश में जुट गई हैं। 

भाजपा ने इस बार रामचरण बोहरा को नहीं दिया टिकट 
बता दें कि रामचरण बोहरा दस 10 साल से जयपुर शहर से सांसद हैं। भाजपा ने इस बार बोहरा को लोकसभ के मैदान में नहीं उतारा। बोहरा का टिकट काटकर भाजपा ने मंजू शर्मा को मौका दिया है। बोहरा इन दिनों लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। जयपुर शहर और ग्रामीण दोनों लोकसभा सीटों के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। 

5379487