Logo
election banner
राजस्थान के कोटा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कोचिंग जाने से नाराज शिक्षक ने पांच साल की बच्ची की पिटाई की दी। बच्ची को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने बेरहम शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर। बच्ची कोचिंग जाती थी तो नाराज होकर शिक्षक ने बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी। शिक्षक ने पांच साल की बच्ची को इतनी बुरी तरह से पीटा कि बच्ची के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। मामला राजस्थान के कोटा में कैथून थाना क्षेत्र के खेड़ारसूलपुर गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक अब्दुल सत्तार (45) को गिरफ्तार किया। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने जिला शिक्षा अधिकारी को तीन घंटे में रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं। पिता का आरोप है कि शिक्षक बच्चों को क्लास में गाली भी देता था। इतना ही नहीं पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि शिक्षक स्कूल में बच्ची से झाड़ू पोछा लगवाता था।

जानें बच्ची के पिता ने पुलिस को क्या बताया 
पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता (35) ने शनिवार शाम 4 बजे टीचर अब्दुल सत्तार के खिलाफ थाने शिकायत दर्ज की थी। पिता ने रिपोर्ट में बताया था कि उनका 9 साल का बेटा और 5 साल की बेटी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, खेड़ारसूलपुर में पढ़ते हैं। दोनों शनिवार को स्कूल गए थे। दोपहर दो बजे स्कूल के पास रहने वाले रिश्तेदार ने बच्ची के पिता को फोन कर बताया कि उसकी बेटी रो रही है। पिता पहुंचे तो बच्ची रोती हुई मिली। पिता बच्ची को लेकर स्कूल गए और शिक्षक अब्दुल सत्तार से पूछा कि बच्ची को क्यों मारा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। पिता ने शिक्षक से कहा कि आपके खिलाफ थाने में शिकायत कर दूंगा तो शिक्षक ने धमकाते कहा जो जो इच्छा हो, कर दो। 

तीन दिन पहले उसके बेटे को भी पीटा था 
पिता का आरोप है कि उसकी बेटी कोचिंग पढ़ने जाती है। इसी को लेकर टीचर उससे नाराज रहता है और कोचिंग जाने से मना करता था। तीन दिन पहले उसके बेटे को भी शिक्षक ने पीटा था। पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि टीचर अब्दुल सत्तार क्लास में बच्चों के साथ गाली-गलौज भी करता था। वह बच्चों से झाड़ू भी लगवाता था, जिसका वीडियो भी उसके पास है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। मामले की जांच डीएसपी गजेंद्र सिंह कर रहे हैं।

5379487