Logo
election banner
Rajasthan News: सिरोही में अज्ञात बदमाशों ने संत पोमजी महाराज की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद जेवर लेकर फरार हो गए। मृतक के पुत्र ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिन ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan News: सिरोही में अज्ञात बदमाशों ने संत पोमजी महाराज की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद जेवर लेकर फरार हो गए। मृतक के पुत्र ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिन ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही फोरेंसिक अधिकारियों के साथ पुलिस ने उदयपुर से डॉग स्क्वायड को भी बुलाया है। घटना की जानकारी लगते ही कई साधु संत भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

यह मामला शिवगंज थाना क्षेत्र के खंदरा गांव का है। जहां रविवार की शाम मृतक के पुत्र प्रहलाद राम शाम 7 बजे पुराने आवास में छोड़कर आश्रम चले गए। रोजमर्रा की तरह जब अगली सुबह सोमवार को घर पहुंचे तो दरबाजा बंद मिला। दरबाजा बंद होने पर उन्होंने अपने गाड़ी के ड्राइवर को घर के अंदर दीबाल कूदकर देखने के लिए भेजा।

शरीर से पहने हुए जेवर गायब
दरवाजा खुलने के बाद जब प्रहलाद राम घर के अंदर प्रवेश किए तो देखकर दंग रह गए। बेटे प्रहलाद राम ने देखा कि मां संतु बाई खाट पर रजाई ओड़े हुए मृत हालत में पड़ी है। मृतक के शरीर से गले में पहने सोने की ​कंठी, कानों से दो तोले सोने की बाली, नाक की लोंग, आधा तोले सोने का कुंडा और पैरों में पहने हुए एक किलो चांदी के वजन के कड़े गायब मिले। मृतक के बेटे ने हत्या कर जेवरात चुरा ले जाने का आरोप लगाया है।

फोरेंसिक विभाग के अधिकारी पहुंचे घटनास्थल
इस घटना की शिकायत पर मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, शिवगंज डीएसपी, थाना अधिकारी बाबूलाल दल सिंह घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। पुलिस के जांच के लिए फोरेंसिक विभाग के अधिकारियों तथा उदयपुर से डॉग स्क्वॉड की टीम को भी बुलवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

5379487