Baran Murder Case: राजस्थान के बारां जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 11 दिन पहले सूखे तालाब में एक 40 साल के शख्स का शव मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और जांच आगे बढ़ाई तो चौंकाने वाला सामने आया। पुलिस के अनुसार, शख्स की हत्या उसके दो दोस्तों ने की थी। हत्या इस बात पर हुई थी, क्योंकि मृतक ने ओरल सेक्स (मुख मैथुन) करने से इंकार कर दिया था। 

कुजविहार में रहता था ओमप्रकाश बैरवा
अटरू के भैसड़ा गांव का रहने वाला ओमप्रकाश बरैवा (40 साल) कुंजविहार कॉलोनी में पत्नी और बच्चों के साथ किराए पर रहता था। बारां के पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने बताया कि ओम प्रकाश बैरवा 26 फरवरी को बारां शहर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मृत पाए गए थे। जांच शुरू की गई तो दो संदिग्धों के नाम सामने आए। जब टेक्निकल जांच और पूछताछ से संदिग्धों की संलिप्तता की पुष्टि हो गई तो उनमें से एक मुरलीधर प्रजापति (32 साल) को गिरफ्तार किया गया। प्रजापति से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। वहीं, जब दूसरे आरोपी सुरेंद्र यादव को मुरलीधर की गिरफ्तारी का पता चला तो उसने जहर खा लिया। पुलिस ने सुरेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

पहले पिटाई की, फिर मारकर तालाब में फेंका
एसपी चौधरी ने बताया कि हत्या के दिन मुरलीधर प्रजापति, सुरेंद्र यादव और ओमप्रकाश बैरवा ने एक साथ शराब पी। इसके बाद पास के गांव में प्रजापति की बहन से मिलने गए। वहां से वापस लौटते समय प्रजापति और यादव ने ओम प्रकाश पर मुख मैथुन करने का दबाव बनाया। ओम प्रकाश ने इनकार किया तो दोनों ने मिलकर उसकी पिटाई की और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को सूखे तालाब में फेंक दिया। 

मुरलीधर ढाबा संचालक, सुरेंद्र दिहाड़ी मजदूर
बारां शहर पुलिस थाने के प्रभारी राम विलास ने बताया कि आरोपी मुरलीधर प्रजापति का एक ढाबा है। जबकि दूसरा आरोपी सुरेंद्र दिहाड़ी मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।