Madan Dilwar on Rajasthan paper leak case: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने शुक्रवार को पेपर लीक मामले में बड़ा दावा किया है। कोटा जिले के छापेड़ा बस्ती और बडोदिया कलां में चुनाव प्रचार के दौरान मंत्री  दिलावर ने कहा-गोविंद सिंह डोटासरा जी और अशोक गहलोत जी कुछ दिन आप जो चाहे खा लो और पी लो। कुछ दिन बाद आपको जेल में चक्की चलानी पड़ेगी। जहां गिनती की 4 रोटियां ही मिलेगी। 

पेपर बेचकर करोड़ों रुपए कमाए 
शिक्षा मंत्री कोटा में ओम बिरला का चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। जहां आम लोगों को पेपर लीक मामले से अवगत कराते हुए कहा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर बेचकर करोड़ों रुपए कमाए हैं। ED अपना काम कर रही है। जल्द ही इन पर शिकंजा कसने वाला है।  

राजीव गांधी स्टडी सर्किल में रखवाए पेपर 
शिक्षा मंत्री दिलावर ने दावा किया कि पेपर लीक नहीं हुए, बल्कि बेचे गए थे। बताया कि प्रश्न-पत्र राजीव गांधी स्टडी सर्किल में रखवाए गए और चोरों को चाबी भी सौंप दी गई। जिन्होंने आसानी से ताला खोलकर पेपर निकाल लिए। मैंने पहले भी कहा था। फिर कह रहा हूं कि डोटासरा-गहलोत की ओर जांच बढ़ रही है। तथ्य सामने आने वाले हैं और दोनों नेता जेल जाने वाले हैं।

केजरीवाल भी कहते थे आज जेल में हैं 
डोटासरा पर निशाना साधते हुए शिक्षा मंत्री दिलावर बोले-वह कहते मां का दूध पीया है तो मुझे अरेस्ट करके दिखाओ। अरेस्ट तो ईडी करेगी। हम बार-बार कह रहे हैं कि आप अपराधी हो और अपराधियों को ED नहीं छोड़ती। केजरीवाल भी कहते थे गिरफ्तार करो। अब जेल में बैठे हैं। उनका दो दिन में वजन घट गया। इसलिए डोटासरा जी और गहलोत साहब खाना-पीना खा लो।