Logo
election banner
PM Modi Jalore Rally  Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के जालौर में चुनावी रैली संबोधित की। इस दौरान PM ने भाजपा सरकार की योजनाओं और कांग्रेस की नाकामियां गिनाई। कहा, पापों की सजा भुगत रही कांग्रेस

PM Modi Jalore Rally  Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के जालौर में चुनावी रैली को संबोधित की। कहा कि कांग्रेस को उसके पापों की सजा मिल रही है। आप सोच सकते हो कभी 400 सीट जीतने वाली पार्टी की हालत ऐसी हो गई है कि वह 300 सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं उतार पा रही। देश का युवा तो कांग्रेस का मुंह नहीं देखना चाहता। 

  • कहने को इंडिया गठबंधन बनाया, लेकिन उसकी पतंग उड़ने से पहले ही कट गई। देश की 25 फीसदी सीटें हैं, जहां इंडिया गठबंधन के लोग आपस में लड़ रहे हैं। चुनाव बाद इसी तरह लूट के लिए लड़ेंगे। इसलिए भूलकर भी इन्हें सत्ता न सौंपना। 

  • बाजरा का जिक्र करते हुए कहा राजस्थान के छोटे छोटे किसान कम पानी में बंजारे का उत्पादन करते हैं, लेकिन मोदी ने आपके बाजरे को दुनिया में सभी बड़े देशों तक पहुंचाने का संकल्प लिया है। अभी अमेरिका वाइट हाउस में भी राजस्थान के बाजरे की चर्चा हुई। 

  • प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने पर जोर दिया। कहा, माउंट आबू और अंबा जी में दुनियाभर से लोग आते हैं। मैंने राजस्थान के पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए हर संभव कोशिश की है। काफी काम भी हुए, लेकिन यह तो ट्रेलर है। 

  • प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, तीसरी बार मेरा संकल्प विकसित भारत और विकसित राजस्थान बनाना है। लेकिन यह तभी पूरा होगा, जब आप मोदी को ताकत दोगे। 26 अप्रैल को आप लुंबाराम जी को जिताएंगे तो मोदी को ताकत मिलेगी।

  • कार्यक्रम में मौजूद लोगों को पोलिंग बूथ जिताने का संकल्प दिलाते हुए कहा, आपको हर व्यक्ति तक मेरा संदेश पहुंचाना। खासकर माताएं-बहनें और फर्स्ट टाइम वोटर्स बढ़चढ़कर  सहभागी बनें। 

  • पहले मतदान फिर जलपान का नारा बुलंद करते हुए कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा, घर-घर जाकर बड़े बजुर्गों तक मेरा राम राम जरूर पहुंचाना। यह मेरा निजी काम है। जब किसी को निस्वार्थ भाव से राम राम कहोगे तो वह जीभरकर आशीर्वाद देंगे। 

कार्यकर्ताओं से बोले-मेरे लिए तो आप ही मोदी
कार्यक्रम में मौजूद लोगों से प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे लिए आप ही मोदी हो। जालौर के हर गांव में ऐसे लोगों को चिह्नित करना, जो पीएम आवास के हकदार थे, लेकिन उन्हें मिल नहीं पाया। ऐसे लोगों को मेरी ओर से आप ही आश्वस्त कर देना कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो उन्हें घर जरूर मिलेगा। 70 साल की उम्र पार कर चुके लोगों के लिए मुफ्त उपचार कराने का फैसला लिया है। ऐसे लोगों से जाकर कह देना कि दिल्ली में बैठा आपका बेटा हर मुश्किल दौर में उनके साथ खड़ा है।     

jindal steel Ad
5379487