Logo
Amit Shah in Udaipur:राजस्थान भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को उदयपुर में हुआ। गृहमंत्री अमित शाह ने कोई गलती न करने की नसीहत दी। 

Union Minister Amit Shah in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित संगठन सभी पदाधिकारी शामिल हुए। गृहमंत्री शाह ने कहा, हमने राम मंदिर बनाने का वादा किया था, लेकिन कांग्रेस ने इस मुद्दे को लटकाए रखा। उनकी मंशा ही नहीं थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने। 

निमंत्रण अस्वीकार कर कांग्रेस ने मंशा स्पष्ट कर दी 
केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने बताया, हम जब कहते थे कि हम राम मंदिर बनाएंगे, तो कांग्रेस ताने देते थे। पूछते कब बनाएंगे। 22 जनवरी को मंदिर बनाकर हमने वादा पूरा किया, लेकिन कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार कर अपनी मंशा स्पष्ट कर दी। 

शाह बोले-कांग्रेस को परिवारवादी और दिशाहीन पार्टी
उदयपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस को परिवारवादी और दिशाहीन पार्टी बताया। कहा, भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 साल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया है। मोदी सरकार ने गरीबों को घर, सिलेंडर और मुफ्त में अनाज दे रही है। अमित शाह ने कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं को लोकसभा की सभी सीटें जिताने का संकल्प दिलाया। कहा, कोई गलती नहीं होनी चाहिए। 

कांग्रेस शासन में आए दिन आतंकी हमले होते थे
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, कांग्रेस के शासन काल में आए दिन आतंकी हमले होते थे, लेकिन अब स्थिति बदल गई है। पुंछ, उरी और पुलवामा में भारतीय जवानों पर हमले हुए तो मोदी सरकार ने पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया। पाकिस्तान को अंदाजा नहीं रहा होगा।  

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487