Dholpur Crime News: शादी समारोह में डीजे नर नाचते वक्त फायरिंग हुई। 315 बोर के कट्टे से निकली गोली छत पर बैठे एक शख्स की कमर में घुस गई। गोली लगने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोग घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद खुशियां पर मातम छा गया। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। घटना राजस्थान के धौलपुर के अम्बरपुर गांव की है।

बड़े भाई ने पुलिस में दर्ज कराया केस 
अंगूठी थाना जगदीशपुरा (आगरा) के रहने वाले मृतक के बड़े भाई गिर्राज सिंह ने पुलिस में केस दर्ज करवाया है। गिर्राज ने रिपोर्ट में बताया कि उसका छोटा भाई कमल (46) शुक्रवार शाम 6 बजे अपनी भांजी के लड़के के लग्न में अम्बरपुर आया था। रात को समारोह में डीजे पर नाचते हुए गांव के राजवीर पुत्र नेकराम ने 315 बोर के कट्टे से 2-3 फायर किए। इस दौरान छत पर बैठे मेरे छोटे भाई के बायीं तरफ कमर में गोली लग गई। घटना में कमल की मौत हो गई। 

रिश्तेदार की सूचना पर पहुंचा बड़ा भाई 
रिश्तेदार की सूचना पर मृतक के बड़े भाई अम्बरपुर गांव पहुंचा। कमल को शमशाबाद इलाज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिय़ा।  शनिवार सुबह मामले की सूचना एफएसएल ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक, मृतक तीन पुत्री और एक पुत्र का पिता था। घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।