Logo
election banner
Crime News Rajasthan: जमीनी विवाद में भाई ने ही धारदार हथियार से हमला कर जान ले ली। चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। युवक के चेहरे पर धारदार हथियार के हमले से 4 टुकड़े हो गए।

Crime News Rajasthan: जमीनी विवाद में भाई ने ही धारदार हथियार से हमला कर जान ले ली। चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। युवक के चेहरे पर धारदार हथियार के हमले से 4 टुकड़े हो गए। शव देखकर पिता चक्कर खाकर जमीन में गिर पड़े। मौके पर पहुंची पुलिस सबूत जुटाने में जुटी है। जिसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पुष्कर में एक जमीन विवाद में हत्या का मामला सामने आया है। यह मामला पुष्कर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव का है। जहां बुधवार की शाम करीब 7 बजे के आसपास चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। हमला धारदार हथियार से किया गया। जिसके कारण मृतक युवक के चेहरे के 4 टुकड़े हो गए। गुरुवार सुबह से युवक के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे हैं। पुलिस  FSL टीम की मदद से सबूत के आधार पर तलाश में जुटी है।

चचेरे भाई के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट
ASP दीपक कुमार के मुताबिक बुधवार शाम करीब 7 बजे के आसपास किशनपुरा गांव निवासी सूरज मौर्य (20) पुत्र कालूराम मौर्य का लहूलुहान हालत में शव मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। मृतक युवक के पिता कालू मौर्य ने थाने पहुंचकर चचेरे भाई शिवराज पुत्र नाथू और उसके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है। इसके साथ ही घटना में शामिल आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है।

जमीन विवाद सामने आया
मृतक युवक के पिता कालूराम के मुताबिक आरोपी शिवराज के पिता नाथू के साथ किशनपुरा स्थित एक जमीन को लेकर विवाद हुआ था। इसे लेकर 2020 में पुष्कर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। ASP दीपक कुमार ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन थानों की विशेष टीम का गठन किया गया है।

चेहरे पर 4 बार वार किए
पुष्कर हॉस्पिटल के डॉ. ने बताया कि शव को लहूलुहान हालत में लाया गया था। चेहरे पर गर्दन से सिर तक चार बड़े घाव मिले हैं। परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया। रात से ही परिजन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। परिजनों का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को नहीं ले जाएंगे।।

5379487